scriptजब भाजपा नेता ने कहा- जनता की नजर में आप भगवान हैं मोदी जी, ये सुनकर प्रधानमंत्री ने जो कहा… | PM Narendra Modi reaction on BJP Jiladhyaksh statement | Patrika News
वाराणसी

जब भाजपा नेता ने कहा- जनता की नजर में आप भगवान हैं मोदी जी, ये सुनकर प्रधानमंत्री ने जो कहा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र बनारस के लोगों का हालचाल लेने के लिये यहां के जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा को फोन किया…

वाराणसीApr 10, 2020 / 10:16 am

नितिन श्रीवास्तव

जब भाजपा नेता ने कहा- जनता की नजर में आप भगवान हैं मोदी जी, ये सुनकर प्रधानमंत्री ने जो कहा...

जब भाजपा नेता ने कहा- जनता की नजर में आप भगवान हैं मोदी जी, ये सुनकर प्रधानमंत्री ने जो कहा…

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र बनारस के लोगों का हालचाल लेने के लिये यहां के जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा को फोन किया। बातचीत में जहां प्रधानमंत्री ने कोरोना से लड़ाई का हाल लिया, जिले में स्थिति और मेडिकल संबंधी जानकारियां लीं, तो कई सुझाव भी दिए। इस बीच जब प्रधानमंत्री के एक सवाल के जवाब में भाजपा नेता ने कह दिया की जनता आपको भगवान मानती है, तो मोदी जी ने यहां भी बहुत खूबसूरत जवाब दिया।
गमछा के उपयोग से ही सुरक्षा संभव

भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि संगठन के आदेश के बाद से मास्क बांटने का काम किया जा रहा है। जिसके बाद प्रधानमंत्री ने कहा कि साधरण लोगों को जो घर गांव में काम कर रहे हैं उन्हें मास्क की कोई आवश्यकता नहीं है। गमछे या तौलिये से मुंह ढककर वो आसानी से बचाव करें। ये सिर्फ डाक्टरों सफाईकर्मियों या संक्रमण से बचाव के काम में लगी टीम के लिए ही जरूरी है। इसलिए इससे जुड़े लोगों को समझाएं की मास्क के लिए बिल्कुल परेशान न हों।
कोई भी न छूटे आरोग्यसेतु ऐप से

अपने जिलाध्यक्ष से पीएम ने कहा कि आरोग्यसेतु ऐप इस लड़ाई में बेहद कारगर साबित हो रही है। इसे डाउनलोड कराने के लिए युद्धस्तर पर जुट जाएं। एक भी आदमी छूटना नहीं चाहिए।
जब भाजपा नेता ने कहा- आप भगवान हैं मोदी जी

जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सवाल किया कि लोगों के मन में क्या भाव है। इधर से जवाब मिला कि जनता आपको भगवान मानती है। सभी कहते हैं कि मोदी जी भगवान की तरह आ गए हैं। भाजपा नेता ने कहा कि मोदी जी आपका हर आदेश का जनता शत-प्रतिशत पालन करने के लिये तैयार रहती है। जनता के मन में आप भगवान की तरह हैं। इस पर पीएम ने श्रेय कार्यकर्ताओं को देते हुए कहा कि ये आप सब की तपस्या ही है, कि हम काम कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द सब ठीक हो जाएगा। आने वाला समय अच्छा होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो