scriptपीएम नरेन्द्र मोदी का पदाधिकारियों को दिये खास निर्देश का खुलासा, पूरी हुई योजना तो दरक जायेगी महागठबंधन की जमीन | PM Narendra Modi tips to BJP leader in Banaras Visit | Patrika News
वाराणसी

पीएम नरेन्द्र मोदी का पदाधिकारियों को दिये खास निर्देश का खुलासा, पूरी हुई योजना तो दरक जायेगी महागठबंधन की जमीन

DLW में बताया कैसे करे संसदीय चुनाव 2019 की तैयारी, 15 अगस्त के बाद अभियान के लिए जुट जायेगी बीजेपी की सेना

वाराणसीJul 15, 2018 / 05:57 pm

Devesh Singh

PM Narendra Modi meeting

PM Narendra Modi meeting

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर पदाधिकािरयों को खास निर्देश दिया है जिसका खुलासा हो चुका है। पीएम मोदी की योजना पूरी हो जायेगी तो महागठबंधन की जमीन खिसक सकती है। 15 अगस्त के बाद बीजेपी की सेना अपने अभियान में जुट जायेगी।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी ने खोज ली महागठबंधन की कमजोर कड़ी, खेल दिया बड़ा दांव



पीएम नरेन्द्र मोदी ने डीरेका में बीजेपी नेता व कार्यकर्ताओं को खास टिप्स दिये हैं। मिर्जापुर जाने से पहले पीएम मोदी ने डीरेका में ही बीजेपी नेताओं के संग बैठक की है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से जुट जाने को गया है। 15 अगस्त के बाद कार्यकर्ता बूथ-बूथ जाकर ऐसे मतदाताओं की सूची बनायेंगे। जिनका नाम मतदाता सूची में दर्ज नहीं है। इन लोगों का नाम बीजेपी को भेजा जायेगा। इसके बाद अभियान चला कर ऐसे लोगों का नाम मतदाता सूची में दर्ज कराया जायेगा। पीएम नरेन्द्र मोदी ने सभी लोगों से कहा कि प्रत्येक बूथ को इतना मजबूत बना दिया जाये कि कोई विरोधी दल उसमे सेंधमारी नहीं कर पाये। बीजेपी पदाधिकारी व कार्यकर्ता जगह-जगह पर अंताक्षरी करके लोगों की उसमे भागीदारी कराये। किसी मुद्दे को लेकर पक्ष व विपक्ष की डिबेट करायी जाये। ऐसा करने से विरोधियों के किसी भी हमले का जवाब देने में बीजपी सक्षम हो जायेगी।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी ने जब काशीवासियों से विकास को लेकर पूछा कि आप संतुष्ट हो , आया यह जवाब
चार माह तक चलेगा यह विशेष अभियान
पीएम नरेन्द्र मोदी ने अक्टूबर से जनवरी तक पदाधिकारियों को विशेष अभियान चलाने को कहा है। पदाधिकारी व कार्यकर्ता कम से कम 10 मिलोमीटर दूर जाकर जनसम्पर्क अभियान चलाये। वही किसी के आवास रात्रि विश्राम करे। इससे पहले बीजेपी की विकास योजना व लोगों की उम्मीदों पर चर्चा करे। अगले दिन वहां से वापस आये। ऐसा लगातार किया जाये। इसके अतिरिक्त बीजेपी कार्यकर्ता अपने घर से खाना बनवा कर स्थानीय लोगों के साथ एक जगह एकत्रित हो। वहां पर केन्द्र सरकार की योजना, लोगों की शिकायत व उम्मीदों को लेकर चर्चा की जाये। घर से लाया भोजन करने के बाद वही पर रात्रि विश्राम किया जाये। इसके बाद अगले दिन योगा करके अपने रुटीन काम पर निकल जाये। बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल, काशी प्रांत के अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव प्रदेश के सह प्रभारी सुनील ओझा आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी ने रात में जब काशी की सड़कों पर किया भ्रमण, लगे यह नारे
लोगों से हुआ जुड़ाव तो खिसक जायेगी महागठबंधन की जमीन
बीजेपी सूत्रों ने बताया कि पार्टी आलाकमान से राहुल गांधी, अखिलेश यादव व मायावती के महागठबंधन को ध्यान में रखते हुए ही खास योजना बनायी है। बीजेपी जानती है कि लोकसभा चुनाव में उसका सीधा मुकाबला महागठबंधन से हो सकता है यदि महागठबंधन की सोशल इंजीनियरिंग को फेल करना है तो मतदाताओं के बीच अपनी पैठ को मजबू करना होगा। इसके लिए ही बीजेपी 15 अगस्त के बाद से महाभियान चलाने जा रही है।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी के काफिले के सामने ही भिड़े दो सांड, सुरक्षा में हुई बड़ी चूक

Home / Varanasi / पीएम नरेन्द्र मोदी का पदाधिकारियों को दिये खास निर्देश का खुलासा, पूरी हुई योजना तो दरक जायेगी महागठबंधन की जमीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो