scriptगाजीपुर से फिर जुड़ा संदिग्ध आतंकी का कनेक्शन, पुलिस ने युवक को पकड़ा | Police arrested Suspect Terrorist in Urai | Patrika News
वाराणसी

गाजीपुर से फिर जुड़ा संदिग्ध आतंकी का कनेक्शन, पुलिस ने युवक को पकड़ा

आधार कार्ड पर मिला पता निकला फर्जी, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीFeb 22, 2018 / 03:07 pm

Devesh Singh

 Suspect Terrorist

Suspect Terrorist

वाराणसी. पुलिस ने उरई से एक संदिग्ध युवक को पकड़ा है, जिससे आतंकवादियों से कनेक्शन होने की जांच की जा रही है। युवक के पास मिला आधार पर कार्ड पर दर्ज पता फर्जी निकला है। गाजीपुर निवासी युवक को लेकर खुफिया एजेंसी सर्तक हो गयी है और जांच रिपोर्ट आने के बाद ही युवक के आतंकी रिश्तों की सही जानकारी हो पायी। गौरतलब है कि माह के अंदर दूसरी बार गाजीपुर के किसी युवक पर आतंकी कनेक्शन जुडऩे का आरोप लगा है।
यह भी पढ़े:-राजा भैया व बृजेश सिंह की जुगलबंदी से मिलेगी मुख्तार व अतीक को टक्कर


पुलिस ने पकड़े गये युवक का नाम आफताब अहमद बताया है। चर्चाओं की माने तो पकड़ा गये युवक का शेख अली से कनेक्शन हो सकता है जिसकी पड़ताल खुफिया एजेंसी ने शुरू कर दी है। पुलिस से मिलनी जानकारी के अनुसार जालौन के उरई जिले में एक होटल में आफताब ठहरा था। युवक की गतिविधि संदिग्ध थी जिसकी जानकारी कुछ लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर युवक को पकड़ लिया। युवक के पास आफताब अहमद पुऋ इकबाल अहमद के नाम का आधार कार्ड मिला है। आधार कार्ड पर युवक का पता सोनभद्र के ओबर के पनारी कॉलोनी का दर्ज है, लेकिन जब पुलिस ने आधार कार्ड पर दर्ज पते की जांच की तो वह फर्जी निकला। इसके बाद पुलिस का शक युवक को लेकर गहराने लगा है, जिसके आधार पर ही युवक की आतंकी कनेक्शन की जांच हो रही है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी प्रत्याशी कौशलेन्द्र सिंह पटेल ने नामांकन जुलूस में दिखायी ताकत, देखें वीडियो
Gazipur आया चर्चा में
आजमगढ़ से आतंकियों के कनेक्शन की बहुत चर्चा होती थी। आतंकियों को लेकर यह जिला इतना बदनाम हो गया है कि लोग यहां पर जाने से डरने लगे थे। आतंकियों ने भी आजमगढ़ से दूरी बनाते हुए गाजीपुर को अपना नया ठिकाना बनाना शुरू कर दिया है। कुछ दिन पहले लखनऊ में आतंकियों को हथियार सप्लाई करने वाले शेख अली अकबर के पकड़े जाने के बाद पहली बार गाजीपुर का नाम सामने आया था। इसके बाद माह भर के अंदर ही गाजीपुर का एक और सङ्क्षदग्ध पकड़ा गया है जिसकी आतंकी कनेक्शन की जांच हो रही है।
यह भी पढ़े:-RSS चीफ मोहन भागवत ने स्वयंसेवकों को दी चेतावनी, कहा मन में नहीं आये ऐसा विचार

Home / Varanasi / गाजीपुर से फिर जुड़ा संदिग्ध आतंकी का कनेक्शन, पुलिस ने युवक को पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो