scriptहथियार व कारतूस के साथ दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे | Police arrested two crooks with weapon and drugs | Patrika News
वाराणसी

हथियार व कारतूस के साथ दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

बनारस के ही रहने वाले हैं दोनों, मादक पदार्थ भी हुआ बरामद

वाराणसीDec 27, 2016 / 11:47 pm

वाराणसी उत्तर प्रदेश

crooks

crooks

वाराणसी. शहर में अप्रिय घटना को अंजाम देने की ताक में घुम रहे दो बदमाश मंगलवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गए। दोनों के पास से हथियार, जिंदा कारतूस व मादक पदार्थ बरामद हुआ। मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाने के अंतर्गत अमियामण्डी चौकी इंचार्ज राघवेन्द्र बहादुर सिंह रात्रि कालीन चेकिंग कर रहे थे। उसी समय मुखबिर से सुचना मिली कि दो संदिग्ध व्यक्ति अवैध पिस्टल और कारतूस के साथ किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में काल भैरव चौराहे पर खड़े है। सूचना पर चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ पहुंच गए, पुलिस को देखते ही दोनों भागने लगे। इस पर पुलिस ने दौड़ाकर उन्हें पकड़ लिया। 



पुलिस ने बताया पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों अभियुक्त अजय चौरसिया व सचिन केशरी बनारस के ही रहने वाले हैं। पकड़े गये पहले अभियुक्त के पास से एक रिवाल्वर व दो जिंदा कारतूस और दूसरे के पास से एक पिस्टल व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। इसके साथ ही दोनों के पास से 525 ग्राम नशीला पदार्थ भी मिला है। इसके बाद पुलिस ने दोनों को आर्म्स एक्ट व एनडीपीएस के तहत जेल भेज दिया। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो