scriptPoliceman shot himself with revolver condition worrying | UP के इस जिले में पुलिस वाले ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मार ली गोली, जानें क्या रही वजह... | Patrika News

UP के इस जिले में पुलिस वाले ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मार ली गोली, जानें क्या रही वजह...

वाराणसी में एक पुलिस वाले ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। आनन फानन में उसे बीएचयू के ट्रामा सेंटर ले जाया गया। गोली पुलिस वाले के सिर में लगी है। डॉक्टरों के मुताबकि उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि गोली मारने से पहले पुलिस वाले ने अपने बेटे ह्वाट्सएप पर सुसाइड नोट भी भेजा था।

वाराणसी

Published: April 23, 2022 01:58:04 pm

वाराणसी. जिले के लालपुर पांडेयपुर थाने से जुड़े पुलिसकर्मी यशवंत सिंह ने शनिवार की सुबह अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। गोली पुलिसकर्मी के सिर में लगी है। उन्हें गंभीर रूप से घायलावस्था में बीएचयू के ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। इस मामले की तफ्तीश लालपुर पांडेयपुर थाने की पुलिस ने शुरू कर दी है।
वाराणसी में तैनात पुलिसकर्मी यशवंत ने अपनी ही रिवाल्वर से मार ली गोली
वाराणसी में तैनात पुलिसकर्मी यशवंत ने अपनी ही रिवाल्वर से मार ली गोली
लालपुर पांडेयपुर थाने के जीप ड्राइवर है यशवंत

यशवंत लालपुर पांडेयपुर थाने की सरकारी जीप के ड्राइवर हैं। उन्होंने शनिवार सुबह सरकारी जीप में बैठकर अपनी सर्विस रिवाल्वर से अपने सिर में गोली मार ली। डॉक्टरों के अनुसार गोली लगने से यशवंत के सिर का एक हिस्सा उड़ गया है।
यशवंत ने बेटे को भेजा है सुसाइड नोट
जानकारी के मुताबिक यशवंत ने शनिवार की सुबह खुद को गोली मारने से पहले अपने बेटे को वाट्सएप पर सुसाइड नोट भेजा था। सुसाइड नोट के अनुसार एक बेटे की बीमारी के दौरान छुट्‌टी न मिलने की वजह से वो परेशान थे।
शुक्रवार को ही वो आजमगढ़ स्थित घर से आए थे यशवंत

आजमगढ़ के मेहनगर थाना के पवनी खुर्द गांव के मूल निवासी 53 वर्षीय यशवंत सिंह गत 15 अप्रैल को छुट्‌टी लेकर घर गए थे। घर से वो एक दिन पहले ही आए थे। वो वाराणसी पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास में रहते थे। नाइट ड्यूटी के बाद पहड़िया मंडी में स्थित धर्मकांटा के समीप पहुंचे। नाइट अफसर सूर्यवंश यादव ने चाय पीने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया। वो सरकारी जीप में ही बैठे रहे। जीप से पुलिसकर्मियों के उतरने के बाद यशवंत ड्राइविंग सीट पर बैठे और अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने सिर में गोली मार ली।
एक साल में पुलिस कर्मी को गोली लगने की ये चौथी घटना

केस-1- वाराणसी में एक साल में ये चौथी घटना है जिसमें किसी पुलिस वाले को गोली लगी है। यशवंत से पहले चितईपुर थाने में तैनात रहे दरोगा मनीष सिंह को गोली लगी थी। मनीष सारनाथ क्षेत्र की शक्तिपीठ कॉलोनी में रहते थे। बीते 14 मार्च की दोपहर घर में ही अचानक मनीष की सरकारी पिस्टल से गोली चली जो उनके जबड़े को छेदते हुए निकल गई थी। उपचार के दौरान 23 मार्च को मनीष की मौत हो गई थी।
केस-2- वाराणसी पुलिस लाइन की बैरक में 18 अक्टूबर 2021 को जौनपुर के केराकत निवासी हेड कांस्टेबल अनिल राय (50 वर्ष) ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। वो डायबिटीज से पीड़ित रहे। उन्होने कारबाइन से 5 गोली अपने पेट में मार ली थी।
केस-3- चंदौली जिले से पंचायत चुनाव की ड्यूटी से वापस आते समय रोडवेज बस में सवार सिपाही विनोद कुमार सिंह (31 वर्ष) को उनकी राइफल से गोली लग गई थी। सोनभद्र के राबर्ट्सगंज थाना के जिगना गांव के मूल निवासी विनोद को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। घटना 26 अप्रैल 2021 की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: अपनी पत्नी पर खूब प्रेम लुटाते हैं इस नाम के लड़केबगैर रिजर्वेशन कर सकेंगे ट्रेन में यात्रा, भारतीय रेलवे ने जारी की सूचीनाम ज्योतिष: इन 3 नाम की लड़कियां जहां जाती हैं वहां खुशियों और धन-धान्य के लगा देती हैं ढेरजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंधन के देवता कुबेर की इन 4 राशियों पर हमेशा रहती है कृपा, अच्छा बैंक बैलेंस बनाने में रहते है कामयाबआपके यहां रहता है किराएदार तो हो जाएं सावधान, दर्ज हो सकती है एफआईआर24 हजार साल ठंडी कब्र में दफन रहा फिर भी निकला जिंदा, बाहर आते ही बना दिए अपने क्लोनअंक ज्योतिष अनुसार इन 3 तारीख में जन्मे लोगों के पास खूब होती है जमीन-जायदाद

बड़ी खबरें

Uniform Civil Code: मोदी सरकार का अगला एजेंडा है समान नागरिक संहिता, उत्तरखंड से शुरुआत, राज्यों में मंथनआज केरल में दस्तक दे सकता है मानसून, यूपी-बिहार सहित कई जगह बारिश का अलर्टभारत और बांग्लादेश के बीच 2 साल बाद फिर शुरू हुई ट्रेन, कोलकाता से हुई रवानाब्राजील में लैंडस्लाइड और बाढ़ से 31 की मौत, हजारों लोग हुए बेघरIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाArmy Recruitment Change: 'टूअर ऑफ ड्यूटी' के तहत 4 साल के लिए होंगी भर्तियां, फिर 25% युवाओं का पूर्ण चयनRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'भारत बन सकता है Vehicle Scrapping का हब, हर जिले में शुरू होंगे 2 से 3 व्हीकल स्क्रैपेज सेंटर : नितिन गडकरी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.