scriptबीएचयू में नर्सिंग छात्रा की पिटाई के बाद दबाव बनाने गए चीफ प्रॉक्टर के रिश्तेदार का बनया वीडियो, हुआ वायरल तो… | Pressure of agreement on BHU nursing student family Complaint with CM | Patrika News
वाराणसी

बीएचयू में नर्सिंग छात्रा की पिटाई के बाद दबाव बनाने गए चीफ प्रॉक्टर के रिश्तेदार का बनया वीडियो, हुआ वायरल तो…

परिवार के लोगों ने बनाया वीडीयो किया वायरल, आईजी को किया गया ट्वीट तो उन्होंने लिया संज्ञान।

वाराणसीDec 03, 2018 / 09:14 pm

Ajay Chaturvedi

BHU

BHU

वाराणसी. बनारस हिंदू विश्वविद्यालय की नर्सिंग छात्रा मंजू की चीफ प्रॉक्टर द्वारा की गई पिटाई और उससे उसके कान के पर्दे में हुए छेद के मामले में नया मोड़ आ गया है। इस पूरे प्रकरण पर जहां आंदोलित हैं। कोई धरना दे रहा तो कोई एसएसपी से मिल रहा। चीफ प्रॉक्टर का पुतला जलाया जा रहा तो उनके विरुद्ध मशाल जुलूस निकाला जा रहा है। इस बीच जो खबर आई है वह चौंकाने वाली है। हालांकि इस मामले को खुद आईजी विजय सिंह मीणा ने संज्ञान में लिया है। उन्होंने मातहतों को मामले की पड़ताल कर जांच के निर्देश भी दिए हैं।
आरोप है कि इस पूरे प्रकरण पर चीफ प्रॉक्टर प्रो रोयाना सिंह ने अपने करीबी को पीड़ित छात्रा मंजू के घर भेजा था। बताया जा रहा है कि चीफ प्रॉक्टर के वह रिश्तेदार हैं जो मंजू के परिवार वालों से मिलने गए थे। वो गए इसलिए थे कि वह पीड़त के परिवार वालों को समझा कर सुलह करा दें। उन्होंने परिवार वालों पर भरसक दबाव बनाने की कोशिश भी की।
लेकिन पीड़ित के परिवार वालों पर उनकी बातों का कोई असर नहीं पड़ा उल्टे परिवार वालों ने वीडियो बना लिया और उसे सीएम योगी आदित्यनाथ सहित पुलिस के आला अफसरों से इस ताजा घटनाक्रम की शिकायत की। इस पर संज्ञान लेते हुए आईजी ने सीओ भेलूपुर को निर्देश दिया है।
बीएचयू नर्सिंग छात्रा के घर समझौते को पहुंचा ये व्यक्ति

Home / Varanasi / बीएचयू में नर्सिंग छात्रा की पिटाई के बाद दबाव बनाने गए चीफ प्रॉक्टर के रिश्तेदार का बनया वीडियो, हुआ वायरल तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो