scriptबीजेपी के प्रवक्ता का दावा, राहुल गांधी का नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज होगा | Rahul Gandhi enter his name in Guinness Book of Records | Patrika News
वाराणसी

बीजेपी के प्रवक्ता का दावा, राहुल गांधी का नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज होगा

पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश का सम्मान बढ़ा, लोकसभा चुनाव 2019 में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार

वाराणसीOct 17, 2018 / 06:31 pm

Devesh Singh

Rahul Gandhi and Shalabh Mani Tripathi

Rahul Gandhi and Shalabh Mani Tripathi

वाराणसी. बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने बुधवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी का नाम गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में दर्ज होगा। लोकसभा चुनाव2019 में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार सत्ता में आयेगी। राहुल के नेतृत्व में लगातार 28 वां चुनाव हारने के बाद ही उनका नाम गिनीज बुक में दर्ज होगा।
यह भी पढ़े:-अनुप्रिया पटेल ने बुक कर ली पूरी ट्रेन, कारण जान कर रह जायेंगे दंग
बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से विकास का रहा है। पीएम का जनाधार लगातार बढ़ता देख कर कांग्रेस पार्अी बौखला गयी है और अब पीएम के खिलाफ अभद्र व्यवहार कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को उसकी भाषा का जवाब काशी व देश की जनता देगी। गुजरात के सीएम रहने के दौरान कांग्रेस ने नरेन्द्र मोदी पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मौत का सौदागार कहा था जिसका जवाब गुजरात की जनता ने कांग्रेस को ऐसा दिया था जिसे वह भूला नहीं सकते हैं। इसी तरह लोकसभा चुनाव २०१९ में देश की जनता एक बार फिर कांग्रेस को जवाब देने वाली है।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर का बड़ा खुलासा, बीजेपी से टूटा गठबंधन तो इस दल से मिलायेंगे हाथ, हो चुकी है बात
परिवारवाद को बढ़ाव दे रहे हैं राहुल गांधी
बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि राहुल गांधी परिववाद को बढ़ावा दे रहे हैं। राजे रजवाड़े की पृष्ठभूमि से आने के चलते राहुल गांधी एक गरीब को देश का पीएम बनते नहीं देख सकते हैं। इसके चलते कांग्रेस व राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी के खिलाफ ऐसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राफेल जहाज से हजारी सेना का मनोबल बढ़ेगा। केन्द्र में 10 साल तक सत्ता में रहने के बाद भी कांग्रेस सरकार ने सेना को राफेल नहीं दिया था लेकिन जब पीएम मोदी सरकार ने सेना का मनोबल बढ़ाने का काम शुरू किया तो कांग्रेस पार्टी बौखला गयी। उन्होंने कहा कि आज सेना का मनोबल बढ़ा हुआ है। कश्मीर में जिस तरह से सेना आतंकवादियों का सफाया कर रही है वह सभी के सामने है। जब कांग्रेस पार्टी 28 वां चुनाव हारेगी तो खुद ही गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड वाले राहुल गांधी को खोजते हुए आयेंगे और उनका नाम दर्ज करेंगे।
यह भी पढ़े:-तो फिर बीजेपी को महागठबंधन से अधिक पार्टियों का मिल जायेगा साथ, अमित शाह ने खेला है बड़ा दांव

Home / Varanasi / बीजेपी के प्रवक्ता का दावा, राहुल गांधी का नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो