scriptमहंगाई को लेकर सपा का अनोखा प्रदर्शन, नेताओं ने कहा- बीजेपी सरकार से लोग त्रस्त | Samajwadi Party protest against bjp government on inflation issue | Patrika News
वाराणसी

महंगाई को लेकर सपा का अनोखा प्रदर्शन, नेताओं ने कहा- बीजेपी सरकार से लोग त्रस्त

सपा नेताओं ने कहा कि जिस तरह से बेतहाशा महंगाई बढ़ रही है, लोगों का जीना आने वाले समय में मुश्किल हो जायेगा ।

वाराणसीSep 25, 2019 / 04:21 pm

Akhilesh Tripathi

Samajwadi Party protest

सपा का प्रदर्शन

वाराणसी. महंगाई को लेकर समाजवादी पार्टी ने बुधवार को अनोखा प्रदर्शन किया । सपा के कार्यकर्ताओं ने काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पास महंगाई रूपी डायन का आरती उतारकर सरकार का विरोध किया और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला । सपा नेताओं ने कहा कि जिस तरह से बेतहाशा महंगाई बढ़ रही है, लोगों का जीना आने वाले समय में मुश्किल हो जायेगा । सपा ने महंगाई को लेकर आंदोलन की चेतावनी भी दी ।
समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महंगाई रूपी डायन का प्रतीकात्मक आरती उतारी और केंद्र सरकार व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सपा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि बीजेपी सरकार ने आम लोगों को महंगाई की बोझ से दबा दिया है, सरकार दिन पर दिन महंगाई बढ़ाकर लोगों का जीना दूभर कर दिया है। यदि सरकार महंगाई को कम नहीं करती है तो समाजवादी पार्टी सड़क पर उतरकर सरकार का विरोध करने के लिए बाध्य होगी। सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि ‘ बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार’ का नारा देने वाली सरकार इसके विपरित कार्य कर रही है, जिससे लोग परेशान हैं ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो