scriptवाराणसी में 48 घंटे में रेप की दूसरी वारदात, शादी में गई 6 साल की बच्ची से पड़ोस के लड़के ने किया रेप | Six Year Old Raped In a Marriage Function Accused Person Eloped | Patrika News
वाराणसी

वाराणसी में 48 घंटे में रेप की दूसरी वारदात, शादी में गई 6 साल की बच्ची से पड़ोस के लड़के ने किया रेप

लहरतारा स्थित सनबीम कॉन्वेंट स्कूल की घटना के 48 घंटों के भीतर वाराणसी में एक अन्य शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। सिगरा थाना अंतर्गत लल्लापुरा इलाके में छह साल की एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। बच्ची शादी में गई थी जब उसके साथ यह घटना हुई।

वाराणसीNov 29, 2021 / 12:02 pm

Karishma Lalwani

Six Year Old Raped In a Marriage Function Accused Person Eloped

Six Year Old Raped In a Marriage Function Accused Person Eloped

वाराणसी. लहरतारा स्थित सनबीम कॉन्वेंट स्कूल की घटना के 48 घंटों के भीतर वाराणसी में एक अन्य शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। सिगरा थाना अंतर्गत लल्लापुरा इलाके में छह साल की एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। बच्ची शादी में गई थी जब उसके साथ यह घटना हुई। परिजनों ने पड़ोस के 27 वर्षीय लड़के पर आरोप लगाया है। बच्ची के परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के परिजनों को पूछताछ में लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है। तहरीर के आधार पर धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दो दिनों के बीच सिगरा थाने में ही नाबालिग से रेप की ये दूसरी घटना है।
सिगरा थाना अंतर्गत लल्लापुरा इलाके में रहने वाले परिवार ने पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर के मुताबिक, बच्ची अपनी दादी के साथ पास में ही एक शादी में गई थी। उस शादी में आरोपी भी मौजूद था। उसी समय आरोपी ने बच्ची को बहला कर अपने साथ ले गया और रेप किया। बच्ची जब घर लौटी तो उसने सारी बात अपनी मां को बताई। जिसके बाद सिगरा थाने में तहरीर दी गई। तहरीर मिलने पर सिगरा पुलिस बताई हुई जगह पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची। लेकिन आरोपी को पहले ही पुलिस ने आने की भनक लग गई और वह फरार हो गया।
आरोपी के परिजनों से पूछताछ

पुलिस आरोपी के परिजनों से पूछताछ कर रही है। एडीसीपी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक ने छह साल की बच्ची से रेप किया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए सर्विलांस टीम के साथ ही गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Varanasi / वाराणसी में 48 घंटे में रेप की दूसरी वारदात, शादी में गई 6 साल की बच्ची से पड़ोस के लड़के ने किया रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो