जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी श्री नारायणानन्द तीर्थ जी महाराज की बड़ी भविष्यवाणी, 2019 में कौन बनेगा प्रधानमंत्री

जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी श्री नारायणानन्द तीर्थ जी महाराज की बड़ी भविष्यवाणी, 2019 में कौन बनेगा प्रधानमंत्री

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Nov, 10 2018 08:21:58 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 08:21:59 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी श्री नारायणानन्द तीर्थ जी महाराज सोनभद्र में श्रीमद्भागवत महापुराण ज्ञान यज्ञ के शुभारम्भ के अवसर पर पहुंचे थे

वाराणसी. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी श्री नारायणानन्द तीर्थ जी महाराज ने बड़ी भविष्यवाणी की है । उन्होंने कहा कि 2019 में पीएम मोदी का एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनना तय है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में भाजपा की केंद्र सरकार और राज्य में योगी सरकार अच्छा कार्य कर रही है इसलिए आने वाले चुनाव में उनकी ही सरकार बननी तय है।

 

यह भी पढ़ें:

बनारस के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी, 2019 में किस पार्टी को मिलेगा बहुमत, कौन बनेगा प्रधानमंत्री


जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी श्री नारायणानन्द तीर्थ जी महाराज सोनभद्र में श्रीमद्भागवत महापुराण ज्ञान यज्ञ के शुभारम्भ के अवसर पर पहुंचे थे, इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की। राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण होना चाहिये, जब मंदिर को गिराते समय कोई कानून नहीं बना तो बनवाने के समय कोर्ट का इंतजार क्यों किया जा रहा है।

 

बता दें कि इससे पहले भी वाराणसी के मशहूर ज्योतिषाचार्य ऋषि द्विवेदी ने पीएम मोदी के 2019 में दुबारा प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी की थी।

 

Ad Block is Banned