scriptबंधन बैंक के एजेंट से लूट मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार | three criminal arrested in bank agent Loot case in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

बंधन बैंक के एजेंट से लूट मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार

दो तमंचा, 315 बोर का कारतूस और लूट का एक लाख 15 हजार रूपया बरामद
7 अगस्त को गोली मारकर अपराधियों ने लूटे थे रूपये

वाराणसीAug 25, 2019 / 04:44 pm

Akhilesh Tripathi

bank agent Loot case

बैंक एजेंट से लूट का मामला

वाराणसी. बंधक बैंक के एजेंट को गोली मारकर लूट के मामले में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है । इनके पास से दो तमंचा, 315 बोर का कारतूस और लूट का एक लाख 15 हजार रूपया बरामद किया है । घटना में उपयोग में किये गये दो मोटरसाइकिल और दो मोबाइल भी पुलिस को मिला है ।
7 अगस्त को बंधन बैंक के एजेंट को चौबेपुर के अम्बा के पास अपराधियों ने गोली मारकर पैसे लूट लिये थे। लूट के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक अपराध ज्ञानेन्द्र नाथ प्रसाद, क्षेत्राधिकारी अनिल राय के नेतृत्व में प्रभारी क्राइम ब्रांच और चौबेपुर थानाध्यक्ष की संयुक्त टीम गठित की गई थी । रविवार को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि लूट में शामिल बदमाश बलुआ पुल की तरफ से आ रहे हैं, सूचना के बाद पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया । कुछ ही देर बाद एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग बलुआ की तरफ से आते दिखाई दिये, पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो बाइक सवार लोगों ने फायरिंग कर दी, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को दबोच लिया।
bank agent Loot case
 

पकड़ा गया अपराधी विक्रम चौहान बलुआ चंदौली जबकि जयपाल यादव और जितेंद्र यादव चौबेपुर वाराणसी का रहने वाला है । पूछताछ के दौरान अभियुक्त जयपाल ने बताया कि मेरे घरवाले पहले से बंधन बैंक से लोन ले चुके हैं, जिससे उन्हें पता था कि बैंक में एक दिन में कितना पैसा जमा होता है, जानकारी के बाद दोस्तों के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई गई और सात अगस्त को लूट की वारदात को अंजाम दिया और लूटे गये पैसे को नदी में फेंक दिया । आज वह लोग लूटे गये पैसे का बंटवारा करने जमा हो रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।
https://twitter.com/Uppolice?ref_src=twsrc%5Etfw
 

अपराधियों को गिरफ्तार करने वाली क्राइम ब्रांच टीम में प्रभारी क्राइम ब्रांच विक्रम सिंह, उपनिरीक्षक प्रदीप यादव, चौेबेपुर थानाध्यक्ष मनोज सिंह, उपनिरीक्षक पंकज सिंह और धनंजय राय शामिल थे।

Home / Varanasi / बंधन बैंक के एजेंट से लूट मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो