scriptबसपा दिग्गज नेता व पूर्व सांसद के गाड़ी के टक्कर से तीन की मौत, गुस्साए लोगों ने जमकर पीटा | Three People Dies by BSP Leader Narendra Kumar Kushwaha vehicles | Patrika News
वाराणसी

बसपा दिग्गज नेता व पूर्व सांसद के गाड़ी के टक्कर से तीन की मौत, गुस्साए लोगों ने जमकर पीटा

मृतक रंजीत की 24 फरवरी को सजने वाली थी बारात

वाराणसीFeb 17, 2018 / 08:36 am

sarveshwari Mishra

BSP

BSP

वाराणसी. नवाबगंज थाना क्षेत्र के छिंदौरा मोड़ पर गुरूवार रात भदोही- मिर्जापुर के पूर्व सांसद और बसपा नेता नरेंद्र कुमार कुशवाहा की सफारी गाड़ी से कुचलकर तीन लोगों की मौत होने से नाराज लोगों ने बवाल किया। पूर्व सांसद की पिटाई करने के साथ ही उनके गनर की कार्बाइन छीन ली। जाम में फंसी कई गाड़ियों में तोड़ फोड़ की गई। रात में तीन घंटे तक मामला चलता रहा। बाद में कुछ ग्रामीणों ने सांसद के गनर की कार्बाइन वापस कराई और खेतों के रास्ते उन्हें वहां से बाहर निकाला गया।

बता दें कि भदोही-मिर्जापुर के पूर्व सांसद और बसपा नेता नरेंद्र कुमार कुशवाहा गुरूवार की रात लखनऊ से लौट रहे थे। नवाबगंज के छिंदौरा मोड़ पर उनकी सफारी की टक्कर से बाइक पर सवार रंजीत व उसके मामा रोहित सिंह की मौत हो गई। शिवबरन उर्फ भुल्लर नाई भी चपेट में आ गया। लखनऊ ले जाते समय उसकी भी मौत हो गई। आरोप था कि हादसे के बाद पूर्व सांसद के चालक ने भागने के चक्कर में तीन लोगों को कुचल दिया।
हादसे के शिकार हुए रंजीत की सजने वाली थी बारात
तिलक होने के बाद रंजीत के बारात की तैयारी धरी की धरी रह गई। महज एक हफ्ते बाद ही हादसे में मरे रंजीत की बारात जाने वाली थी, लेकिन अब जहां बाजों की धुन सुनाई देने वाली थी वहां पीड़ित मां की हिचकियां आ रही है। तिलक में ही रंजीत को अपाची बाइक मिली थी। उसकी शादी में शामिल होने उसके मामा रोहित भी आए थे, लेकिन एक दुर्घटना ने पूरे गांव को गमगीन कर दिया है।

24 फरवरी को जाने वाली थी बारात
नवाबगंज थाना क्षेत्र के छिंदौरा गांव निवासी रंजीत सिंह का तिलक 13 फरवरी को हुआ था। उसकी बारात 24 फरवरी को जानी थी। इसके लिए घर में तैयारियां चल रहीं थीं। तिलक के साथ ही उसकी शादी में शामिल होने के लिए उसका मामा रोहित सिंह निवासी सेमरी सलवन रायबरेली भी आए थे। दोनों नवाबगंज कुछ सामान की खरीदारी करने आए थे।

Home / Varanasi / बसपा दिग्गज नेता व पूर्व सांसद के गाड़ी के टक्कर से तीन की मौत, गुस्साए लोगों ने जमकर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो