13 अक्टूबर को 10 घंटे तक बाधित रहेगा यह राजमार्ग, सफर से पहले रखें ध्यान

13 अक्टूबर को 10 घंटे तक बाधित रहेगा यह राजमार्ग, सफर से पहले रखें ध्यान
Route Diversion

Sarweshwari Mishra | Updated: 12 Oct 2019, 11:48:42 AM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

सुबह 8 से शाम 6 बजे तक रूट डायवर्ट

वाराणसी. वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग जगदीशपुर रेलवे फाटक पर रविवार ट्रैक मरमम्मत के कार्य चलने की वजह से 13 अक्तूबर को 10 घंटे तक बाधित रहेगा। यह कार्य सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक चलेगा। रुट डायवर्ट कर वाहनों का संचालन किया जाएगा। इसके लिए रेलवे अधिकारियों ने जिलाधिकारी को पत्र भेजा है। जिसमें वाहनों के रूट डायवर्ट तथा सुचारू ढंग से आवागमन के लिए सहयोग की मांग की है।

जगदीशपुर रेलवे फाटक पर रोड ब्लॉक कर दिया जाएगा। इसकी जानकारी रेलवे अधिकारियों ने जिलाधिकारी को भी दे दी है। जिला प्रशासन से वाहनों के रूट डायवर्ट तथा सुचारु ढंग से आवागमन के लिए सहयोग की मांग की है। जफराबाद थाने पर भी इसकी लिखित सूचना दी गई है। सूचना में बताया गया है कि उक्त रेलवे फाटक से राजधानी, महामना, श्रमजीवी तथा अन्य सुपरफास्ट ट्रेनें गुजरती हैं। ट्रैक, स्लीपर आदि खराब होने की वजह से बाधा उत्पन्न होती है। इसलिए मरम्मत कार्य नितांत आवश्यक है। सावधानी तथा सुरक्षा को देखते हुए कार्य को किया जाना जरूरी है। जफराबाद थानाध्यक्ष मधुप कुमार ने बताया कि रूट डायवर्ट की तैयारी जनपद के ट्रैफिक पुलिस द्वारा की जा रही है। अभी यह निर्धारित नहीं किया गया है कि वाहनों को किस रास्ते से गुजारा जाएगा।


उम्मीद है कि लखनऊ से वाराणसी की ओर जाने वाले वाहनों को रेलवे फाटक से पहले आरटीओ ऑफिस के रास्ते से होते हुए नाथूपुर से सिंह कोल्ड स्टोर पर निकाला जाएगा। वाराणसी से लखनऊ दिशा में जाने वालों को जफराबाद थाने से घुमाकर जफराबाद-जिला मुख्यालय मार्ग से निकाला जाएगा। ट्रेनों के आवागमन के बाधा के संबंध में पूछे जाने पर जफराबाद स्टेशन अधीक्षक संजीव कुमार सिंह ने कहा कि कुछ समय तक ट्रेनें भी बाधित हो सकती हैं, अभी तक कोई लिखित जानकारी नहीं प्राप्त हुई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned