scriptVaranasi Weather Update : रक्षाबंधन पर जमकर बरसेंगे बादल या खिली रहेगी धूप ? जानिए IMD का Alert | Varanasi Weather Update: Will it rain heavily on Raksha Bandhan, or will it be sunny? | Patrika News
वाराणसी

Varanasi Weather Update : रक्षाबंधन पर जमकर बरसेंगे बादल या खिली रहेगी धूप ? जानिए IMD का Alert

Varanasi Weather Update : रक्षाबंधन का पर्व दो दिन मनाया जा रहा है। गुरुवार को भी बहनें भाइयों की कलाई पर राखी सजा रहीं है पर आसमान में खिली धूप से लोग परेशान हैं। IMD की बुधवार की वर्निंग के बाद रक्षाबंधन के पहले दिन जमकर मेघ बरसे थे पर वाराणसी में आज सुबह से धूप खिली हुई है।

वाराणसीAug 31, 2023 / 08:39 am

SAIYED FAIZ

Varanasi Weather Update

Varanasi Weather Update

Varanasi Weather Update : मानसून अब उत्तर प्रदेश से विदा हो चुका है पर अभी भी कई जिलों में रक्षाबंधन के पहले दिन जमकर बरसात हुई है। वाराणसी में भी बुधवार की अल सुबह बारिश ने दिन भर मौसम को खुशनुमा बनाए रखा। गुरुवार को रक्षाबंधन के दूसरे दिन IMD के Forecast के अनुसार किसी भी प्रकार का Weather Alert नहीं है। यह आज दिन भर धूप खिली रहेगी और बादलों की आवाजाही लगी रहेगी।
Varanasi Today Temperature

वाराणसी में गुरुवार को IMD के अनुसार न्यूनतम तापमान 28 डिग्री तक रहेगा और अधिकतम तापमान 36 डिग्री तक जाएगा, जिससे मौसम में गर्मी का एहसास होगा साथ ही रात में भी गर्मी होगी। वहीं गुरुवार की सुबह 8 बजे वाराणसी में 8 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ़्तार से हवाएं चल रहीं थीं। इसके अलावा ह्यूमिडिटी 82 प्रतिशत बानी हुई थी जिससे लोगों का उमस से हाल बेहाल था।

बादलों की आवाजाही, पर बारिश के आसार नहीं

IMD के अगले 24 घंटे के Forecast और अगले कुछ घंटों के Nowcast में वाराणसी में कसी भी प्रकार का Rain Alert नहीं जारी किया है। यहां बदलाव की आवाजाही तो रहेगी पर बारिश के आसार नहीं है। इसके अलावा पूरे प्रदेश में कहीं भी किसी भी प्रकार का Rain Alert नहीं जारी किया गया है।
varanasi_weather_update__1.png

Hindi News/ Varanasi / Varanasi Weather Update : रक्षाबंधन पर जमकर बरसेंगे बादल या खिली रहेगी धूप ? जानिए IMD का Alert

ट्रेंडिंग वीडियो