लाठीचार्ज में घायल बनारस Youth Congress अध्यक्ष बोले, लाठियों ने नहीं डरने वाले, सरकार को उखाड़ फेकेंगे

लाठीचार्ज में घायल बनारस Youth Congress अध्यक्ष बोले, लाठियों ने नहीं डरने वाले, सरकार को उखाड़ फेकेंगे
सीएम कार्यालय के समक्ष यूथ कांग्रेस का प्रदर्सन

Ajay Chaturvedi | Publish: Sep, 23 2019 08:37:09 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

-CM YOGI कार्यालय के घेराव के दौरान पुलिस और Youth Congress कार्यकर्ताओं में झड़प
- बनारस के अध्यक्ष सहित कई घायल
-यूथ कांग्रेस नेताओं ने चेताया सरकार को उखाड़ फेंकने तक नहीं लेंगे दम

 

वाराणसी. युवाओं के रोजगार के मुद्दे पर मुख्यमत्री कार्यालय घेरने लखनऊ पहुंचे प्रदेश भर के Youth Congress कार्यकर्ताओं से पुलिस से हुई झड़प, इस झड़प में बनारस यूथ कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ कुंवर घायल हो गए। लखनऊ से पत्रिका को भेजे संदेश में कुंवर ने कहा कि पुलिस चाहे जितनी लाठियां बरसाए पर यूथ कांग्रेस के लोग चुप नहीं बैठने वाले, प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकने तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा।

ये भी पढें-Priyanka Gandhi ने बदली रणनीति, भाजपा ही नहीं सपा-बसपा को भी लग सकता है जोर का झटका

उन्होंने पत्रिका को बताया कि यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन के आह्वान पर हम सभी सोमवार को पहुंचे थे लखनऊ मुख्यमंत्री कार्यालय का घेराव करने। घेराव किया भी, उसी दौरान वहां पुलिस के साथ नोकझोंक में मैं और मेरे कई साथी घायल हो गए। इसमें नवीन चौबे, राजकुमार मिश्रा आदि प्रमुख हैं। बताया कि मुझे ज्यादा ही चोटें आई हैं लेकिन ये चोट युवाओं की बेरोजगारी के आगे कुछ भी नहीं। युवाओँ के दर्द के आगे यह दर्द कोई मायने नहीं रखता। हमारा मकसद यूपी से योगी सरकार को उखाड़ फेंकना और सभी युवाओं के लिए रोजगार मुहैया कराना है। उसके लिए हम सभी यूथ कांग्रेस के साथी अंतिम दम तक संघर्ष जारी रखेंगे।

सीएम कार्यालय के समक्ष यूथ कांग्रेस का प्रदर्सन

उन्होने कहा कि रोजगार और सम्मान की खातिर सरकार से कदम-कदम पर लड़ेंगे। कहा कि आज जो चोटें आई हैं वह मोदी-योगी सरकार की नाकामी और घबराहट की द्योतक है। उसे स्वीकार करते हुए लखनऊ की इस लड़ाई को अब बनारस की सड़कों तक लाएंगे और पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में भी युवाओँ के रोजगार के लिए लंबी लड़ाई लड़ेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned