scriptWeather Alert: सर्द हवा के साथ सुबह छाया घना कोहरा, 15 मीटर दूर देखना भी हुआ मुश्किल | Weather Alert Heavy fog with Wind Increases Cold | Patrika News
वाराणसी

Weather Alert: सर्द हवा के साथ सुबह छाया घना कोहरा, 15 मीटर दूर देखना भी हुआ मुश्किल

.

वाराणसीFeb 23, 2020 / 09:31 am

रफतउद्दीन फरीद

Fog

कोहरा

वाराणसी. मौसम ने अचानक यू टर्न ले लिया है। अचानक मौसम में आए बदलाव से कड़कड़ाती ठंड जैसा नजारा देखने को मिल रहा है। एक दिन पहले हुई बारिश और ओले पड़ने के बाद दूसरे दिन ठंड में इजाफा देखने को मिला है। सर्द हवाओं के साथ सुबह में घने कोहरे ने थोड़ा परेशानी बड़ा दी। कहा जा रहा है कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते यह स्थिति बनी है।

 

शनिवार को मौसम खराब हुआ तो सुबह बदली के बाद तेज बारिश हुई और ओले भी पड़े, जिससे फसलों को नुकसान हुआ और तापमान में भी गिरावट आयी। हालांकि दिन में धूप निकली लेकिन सर्द हवाएं बहती रहीं। उधर पश्चिमी विक्षोभ के चलते रविवार की सुबह आसमान पर घना कोहरा छाया रहा। साथ में सर्द हवाओं ने ठंड बढ़ाने का काम किया। सुबह आठ बजे तक कोहरे की चादर फैली रही, मैदानी इलाकों में इसका असर कुछ ज्यादा दिखा। कोहरे के चलते दृष्यता 10 से 15 मीटर ही रही। सड़कों पर 15 मीटर के आगे देखना मुश्किल था। इससे ट्रैफिक भी सुस्त रफ्तार से चलता रहा। कोहरा छटने लगा तो आसमान पर बादलों के चलते धूप का असर कम रहा।

Home / Varanasi / Weather Alert: सर्द हवा के साथ सुबह छाया घना कोहरा, 15 मीटर दूर देखना भी हुआ मुश्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो