scriptमंगलवार को चुपके से पति के पर्स में रख दें ये चीज, बन जाएंगे करोड़पति | wife Keep one thing in husbnd purse on Tuesday for money | Patrika News
वाराणसी

मंगलवार को चुपके से पति के पर्स में रख दें ये चीज, बन जाएंगे करोड़पति

मंगलवार को करें यह काम, बनी रहेगी हनुमान जी की कृपा

वाराणसीNov 10, 2018 / 04:55 pm

sarveshwari Mishra

Purse totke

Purse totke

वाराणसी. हर किसी की इच्छा होती है कि उसका घर धन धान्य से भरा हो। उसके घर में मां लक्ष्मी का सदैव वास हो। खासकर महिलाएं इसके बारे में अधिक सोचती हैं। इतना ही नहीं घर में अपार धन प्राप्ति के लिए कई टोटके भी करती हैं। महिलाएं अपनी घर-गृहस्थी में सेविंग को बहुत अहमियत देती है। हर पग सोच-समझ कर उठाती है।
कभी-कभी घर में धन होने के बावजूद भी पैसे खत्म हो जाते हैं। ज्योतिष विद्वानों के अनुसार एक ऐसा उपाय है, जिसे यदि कोई पत्नी अपने पति से छुपाकर सिर्फ और सिर्फ मंगलवार को करेगी तो उसके वारे-न्यारे हो जाएंगे। कारोबार में तरक्की होने लगेगी, जॉब में मनचाहा प्रमोशन मिलेगा। इस उपाय को केवल सौभाग्यवती स्त्री अपने पति के लिए कर सकती है। तो आइए जानते हैं वह कौन सा उपाय है।
मंगलवार को करें यह काम
मंगलवार की सुबह गृहलक्ष्मी जब जमीन पर पहला पैर रखे तो कल्पना करे अष्टलक्ष्मी और हनुमान जी उसके साथ हैं। शुद्ध होकर पीपल के पेड़ पर जल अर्पित करे, फिर 3 साबूत पत्ते तोड़कर घर के मंदिर में हनुमान जी के सामने रखे। हर पत्ते के ऊपर एक-एक सिक्का और चावल का एक-एक दाना रखें। साथ में कुमकुम, हल्दी और अबीर से पूजन करते जाएं। गुलाब की सुगंध वाली 5 अगरबत्ती लगाएं। अंत में हनुमान जी की आरती करें।सारी सामग्री को वहीं हनुमान जी के पास पड़ा रहने दें।

शाम को करे ये उपाय
शाम को पुन: पवनपुत्र के सामने दीपक लगाएं और आरती करें। अब पत्तों के ऊपर रखें चावल के तीनों दानों को उठाकर चुपके से पति के पर्स में रख दें। ध्यान रखें मंगलवार को पति से इस बारे में कोई बात न करें और न ही उन्हें इस संबंध में कुछ भी पता लगना चाहिए। बुधवार की सुबह उन्हें मंगलवार को किए गए पूजन के बारे में बता दें। हमेशा उन्हें ये तीन चावल के दाने अपने पर्स में रखने के लिए कहें। इस उपाय के प्रभाव से आपके पति दिन दुगुनी रात चौगुनी तरक्की करेंगे। उनका मंद पड़ा भाग्य सफलता की ओर अपने कदम बढ़ाएगा।

Home / Varanasi / मंगलवार को चुपके से पति के पर्स में रख दें ये चीज, बन जाएंगे करोड़पति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो