scriptपुलिस कर्मी के प्यार में पागल महिला सिपाही ने खाया जहर | Woman Constable suicide attempt on valentine Day News in hindi | Patrika News
वाराणसी

पुलिस कर्मी के प्यार में पागल महिला सिपाही ने खाया जहर

साथ ही मिली नियुक्ति के बाद चढ़ा था प्यार परवान पर, साथी के शादी से इनकार पर गुस्से मे वेलेंटाइन डे के दिन ही जान देने की कोशिश

वाराणसीFeb 16, 2018 / 08:26 am

sarveshwari Mishra

Woman Constable

पुलिस कर्मी

देवरिया. जिले के भाटपाररानी सीओ के क्षेत्र से जुड़े एक थाने पर वेलेंटाइन डे के दिन ही एक महिला पुलिस कर्मी वो कदम उठा लिया गया जिससे पूरा थाना परेशान हो उठा । साथ जिएंगे और साथ मरेंगे का वादा कर प्यार की पींगे बढाने वाले साथी पुलिस कर्मी के प्यार में पागल एक महिला पुलिस कर्मी को जब उसने शादी करने से इनकार कर दिया तो महिला ने जहर खाकर जान देने की कोशिश तो की लेकिन अन्य साथियों की ततपरता से उसकी जान जाने से बच गई।
मिली जानकारी के अनुसार भाटपाररानी सर्किल क्षेत्र के एक थाने पर तैनात महिला कांस्टेबल ने वेलेंटाइन-डे के दिन ही जहर खा लिया। घटना की सूचना आम होते रात के समय ही आनन फानन में पुलिस कर्मियों ने उसे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया । जहाँ डॉक्टरों ने उसका इलाज कराकर किसी तरह जान बचाई। बताया जा रहा है कि प्रेमी के शादी से इन्कार करने पर महिला कांस्टेबल ने यह कदम उठाया था।
सर्किल के थानों पर इस समय कई नए महिला-पुरुष कांस्टेबलों की तैनाती हुई है। थाने में तैनाती के बाद ही एक महिला और पुरुष कांस्टेबल में प्यार हो गया। प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने जीवन भर साथ रहने का वादा करते हुए शादी करने का फैसला भी कर लिया। इस बीच किसी बात पर पुरुष कांस्टेबल ने शादी करने से इन्कार कर दिया। महिला कांस्टेबल इससे परेशान हो गई और वेलेंटाइन-डे के दिन उसने देर रात जहर खा लिया। उसकी बेचैनी देखकर बगल की महिला कांस्टेबल ने थाने में सबको घटना से अवगत कराया।
थाना परिसर में जिसने भी सुना सभी उसको बचाने में जुट गए। तत्काल उसे नगर के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। वहां उसका इलाज कराया गया तथा साथ ही उसके परिजनों को भी सूचना दी गई। काफी देर चले इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसके जान बचाने में सफलता प्राप्त की । इस घटना को काफी छिपाने की कोशिश भी की गई लेकिन एक दिन बाद ही पूरा घटनाक्रम छनकर बाहर आ गया फिर भी कोई अधिकारी इस घटना के संदर्भ में बोलने को तैयार नही था।

Home / Varanasi / पुलिस कर्मी के प्यार में पागल महिला सिपाही ने खाया जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो