scriptकांग्रेस को एक और बड़ा झटका, इस नेता ने हाथ ‘छोड़ा’ थामा ‘कमल’ | Another big blow to Congress, former Vidisha MLA Shashank Bhargava joins BJP | Patrika News
विदिशा

कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, इस नेता ने हाथ ‘छोड़ा’ थामा ‘कमल’

Lok Sabha Elections 2024 से पहले मध्यप्रदेश में कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका

विदिशाMar 26, 2024 / 09:28 pm

Shailendra Sharma

shashank_bhargava_join_bjp.jpg

Lok Sabha Elections 2024 से पहले मध्यप्रदेश में कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को भी कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है और पूर्व विधायक ने ‘हाथ’ छोड़कर ‘कमल’ थाम लिया है। खबर विदिशा से है जहां पूर्व विधायक शशांक भार्गव भाजपा में शामिल हो गए हैं। शशांक भार्गव ने सीएम मोहन यादव, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और पूर्व सीएम व विदिशा लोकसभा सीट से प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान के सामने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

विदिशा से पूर्व विधायक हैं शशांक भार्गव
कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले शशांक भार्गव पूर्व विधायक हैं। उनके साथ रायसेन युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष, विदिशा ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्ष, विदिशा पार्षद सहित अन्य नेताओं ने भी की बीजेपी की सदस्यता ली। नर्मदापुरम और नरसिंहपुर के कार्यकर्ताओं ने भी आज बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। बीजेपी में शामिल होने के बाद शशांक भार्गव ने कहा कि मेरे गुरु का आदेश हुआ तो मैं भाजपा में शामिल हो गया। इसके साथ ही शशांक भार्गव ने शिवराज सिंह चौहान को लोकसभा चुनाव में 10 लाख वोटों से जिताने का आह्वान भी किया।

यह भी पढ़ें

कांग्रेस को लगने वाला है एक और बड़ा झटका, अब ये नेता हो रहे भाजपा में शामिल




vidisha_shashank_bhargava.jpg

सीएम ने किया स्वागत, शिवराज ने बताया जननेता


शशांक भार्गव के साथ ही भाजपा में शामिल होने वाले सभी नेताओं का सीएम मोहन यादव ने स्वागत किया है। सीएम ने कहा कि मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि भाजपा परिवार में आपका पूरा सम्मान रहेगा। वहीं पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शशांक भार्गव को विदिशा का जननेता बताया है। शिवराज ने कहा कि विदिशा में शशांक भार्गव कांग्रेस के सबसे सशक्त चेहरा थे जिनका भाजपा पार्टी में स्वागत है।
देखें वीडियो- पुलिस की लट्ठ मार होली की WARNING देते हुए रील बनाना लेडी SI को पड़ सकता है महंगा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vrik4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो