scriptसब्जी मंडी में तहसीलदार की गाड़ी घेरकर कांच फोडऩे की कोशिश, केस दर्ज | Attempted to shatter the glass of the Tehsildar's car | Patrika News
विदिशा

सब्जी मंडी में तहसीलदार की गाड़ी घेरकर कांच फोडऩे की कोशिश, केस दर्ज

तहसीलदार ने सब्जी संघ अध्यक्ष के खिलाफ कोतवाली में की शिकायत

विदिशाApr 27, 2021 / 10:05 pm

govind saxena

सब्जी मंडी में तहसीलदार की गाड़ी घेरकर कांच फोडऩे की कोशिश, केस दर्ज

सब्जी मंडी में तहसीलदार की गाड़ी घेरकर कांच फोडऩे की कोशिश, केस दर्ज

विदिशा. प्रशासन ने थोक फल और सब्जी मंडी को सुबह 9.30 बजे तक खोलने की अनुमति दी है, लेकिन 9.55 पर पहुंची तहसीलदार ने जब सब्जी और फल विक्रेताओं से दुकानें बंद करने को कहा गया तो उनके वाहन को घेरकर कांच फोडऩे की कोशिश की गई। तहसीलदार की टीम से गाली गलौंचकर कर कहा गया कि अब अगर किसी सरकारी अधिकारी ने मंडी में पैर भी रखा तो ठीक नहीं होगा। यह शिकायत तहसीलदार सरोज अग्निवंशी ने कोतवाली टीआई को लिखे एक पत्र में करते हुए सब्जी मंडी संघ के अध्यक्ष सूरज किरार एवं उनके साथियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, आपदा प्रबंधन अधिनियम और भादंवि की धाराओं में केस दर्ज करने को कहा था, जिस पर केस दर्ज कर लिया गया है।
तहसीलदार ने लिखा है कि 9.55 बजे जब मैं अपने अमले के साथ शासनादेशों का पालन कराने सब्जी मंडी पहुंची तो मंडी पूरी खुली थी, सारे ठेले वाले और दुकानें खुलीं थीं। जब दुकानदारों से कहा गया तो दुकानदारों ने मेरे सैनिक हेमंत शर्मा, सुरेंद्र सिंह और जगदीश रघुवंशी से अभद्र व्यवहार कर गाली गलौंच की। तहसीलदार ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि इन सबको सब्जी विक्रेता संघ का अध्यक्ष सूरज किरार भड़का रहा था। किरार ने ही कहा कि अब अगर किसी अधिकारी ने मंडी में पैर भी रखा तो ठीक नहीं होगा। काफी समझाइश के बाद भी मेरी गाड़ी को घेरकर कांच फोडऩे की कोशिश की गई। इस तरह के अभद्र व्यवहार से कर्मचारियों का मनोबल टूटता है। उधर कोतवाली टीआइ वीरेंद्र झा ने बताया कि तहसीलदार की शिकायत पर सूरज किरार के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो