scriptचने से भरे बेयर हाउस में आग, पांच सौ बारदाने जले | Burnt in the beer house, burnt five hundred bucks of gram | Patrika News
विदिशा

चने से भरे बेयर हाउस में आग, पांच सौ बारदाने जले

बीड़ी-सिगरेट आदि फेंकने से आग लगने की आशंका, आग को करीब दो घंटे में नियंत्रित किया

विदिशाApr 25, 2019 / 11:53 pm

Krishna singh

patrika news

Burnt in the beer house, burnt five hundred bucks of gram

विदिशा. सौराई स्थित एक बेयर हाउस में आग लगने से करीब पांच सौ बारदाने जल गए। यह बेयर हाउस सरकारी चने के बोरों से भरा हुआ था। दो फायर ब्रिगेड ने आग को करीब दो घंटे में नियंत्रित किया।
मिली जानकारी के अनुसार सौराई स्थित सावरिया बेयर हाउस में आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड कर्मचारियों के अनुसार आग बेयर हाउस के अंदर चने के बोरों में लगी हुई थी। दो फायर ब्रिगेड लगातार आग को बुझाने में लगी रही और दो घंटे में आग को बुझा लिया गया।
इस दौरान सैकड़ों बोरा चना आग बुझाने क्रे दौरान गीला हो गया। वहीं बेयर हाउस के एक कर्मचारी के अनुसार इस बेयर हाउस में करीब 4 हजार मैट्रिक टन चना रखा हुआ था। वहीं जिला खाद्य अधिकारी नुजहतबानो बकई ने बताया कि इस आग से करीब 500 बारदाने जले है। चने को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। यह चना पिछली साल की खरीदी का रखा है। उन्होंने बताया कि बेयर हाउस में निर्माण कार्य चल रहा है। उन्होंने किसी मजदूर की बीड़ी सिगरेट आदि फेंकने से आग लगने की आशंका है।

Home / Vidisha / चने से भरे बेयर हाउस में आग, पांच सौ बारदाने जले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो