scriptफिर कोरोना विस्फोट, 16 नए संक्रमित एक की मौत | Corona explosion again, one dead with 16 new infected | Patrika News
विदिशा

फिर कोरोना विस्फोट, 16 नए संक्रमित एक की मौत

विदिशा शहर में एक ही परिवार के सात सदस्य संक्रमित

विदिशाAug 08, 2020 / 09:33 pm

govind saxena

फिर कोरोना विस्फोट, 16 नए संक्रमितों के साथ एक की मौत

फिर कोरोना विस्फोट, 16 नए संक्रमितों के साथ एक की मौत

विदिशा. विदिशा जिले में अब कोरोना तेजी से जानलेवा होता जा रहा है। शनिवार को आई रिपोर्ट में जिले में 16 नए पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें से 10 विदिशा शहर, 1 बासौदा, 3 सिरोंज और 2 कुरवाई के हैं। वहीं शनिवार की सुबह ही विदिशा के मेडिकल व्यवसायी मनोज अग्रवाल की मौत की खबर आ गई। जिले में ये कोरोना से छठवीं मौत है।

करीब 10 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भोपाल के हमीदिया अस्पताल में उपचार करा रहे तलैया निवासी 55 वर्षीय मनोज अग्रवाल की शनिवार की सुबह मौत हो गई। वे वेंटीलेटर पर थे। वे मधु टे्रडर्स के संचालक थे और दवाओं का थोक व्यापाार करते थ्ेा। मनोज के बड़े भाई प्रमोद अग्रवाल जिला केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं। मनोज के निधन से व्यापारी जगत खासकर दवा विक्रेताओं में शोक है, नगर की दवा दुकानें शोक स्वरूप दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक बंद रहीं। उधर शनिवार की शाम तक आई रिपोर्ट में मृतक मनोज अग्रवाल की पत्नी मधु अग्रवाल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई।
अब तक जिले में कोरोना से मौत
जिले में कोरोना से अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। सबसे पहले सिरोंज में व्यापारी प्रमोद अग्रवाल जैन की और फिर सिरोंज के अथाईखेड़ा निवासी कमलेशबाई की मौत हुई थी, इसके बाद निकासा निवासी व्यापारी जितेन्द्र जैन, दिनेश नेमा फिर मूलचंद सिंघवी और अब मनोज अग्रवाल की मौत हुई है।
पूर्व जिपं अध्यक्ष सहित परिवार के 7 सदस्य पॉजिटिव
जिले में शनिवार को मिली कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट के अनुसार विदिशा शहर में 10 नए संक्रमित मिले हैं, जिनमें नंदवाना के सोनकर परिवार के सर्वाधिक सात सदस्य भी शामिल हैं। इनमें पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुनीता सोनकर, महेश सोनकर, राहुल, कामिनी, रोहित और वीरेन्द्र सोनकर शामिल हैं। जबकि पूर्व जिपं अध्यक्ष सुनीता सोनकर के पति राजेन्द्र सोनकर पहले ही कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इसके अलावा बजरिया के भी संक्रमितों समेत विदिशा में 10 पॉजिटिव मिले हैं।
आज कहां कितने पॉजिटिव
सीएमएचओ डॉ केएस अहरवार ने बताया कि शनिवार को प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले में कोरोना के 16 सैंपल पॉजिटिव मिले हैं। इनमें से विदिशा शहर के 10, सिरोंज के 3 कुरवाई के 2 तथा बासौदा का एक पॉजिटिव व्यक््िरत शामिल है।

Home / Vidisha / फिर कोरोना विस्फोट, 16 नए संक्रमित एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो