scriptराहत राशि न मिलने पर बाढ़ पीड़ितों ने जताई नाराजी | Flood victims expressed anger over not getting relief | Patrika News
विदिशा

राहत राशि न मिलने पर बाढ़ पीड़ितों ने जताई नाराजी

नगर सरकार आपके द्वार शिविर में बड़ी संख्या में पहुंचे बाढ़ प्रभावित।

विदिशाOct 20, 2019 / 12:03 pm

Bhupendra malviya

राहत राशि न मिलने पर बाढ़ पीड़ितों ने जताई नाराजी

राहत राशि न मिलने पर बाढ़ पीड़ितों ने जताई नाराजी

विदिशा। बंटीनगर में नगर सरकार आपके द्वार शिविर का आयोजन हुआ। इसमें बड़ी संख्या में बाढ़ पीडि़त अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे। इनका कहना है कि हमारे वार्डों में संपन्न लोगों को बाढ़ राहत की राशि बांट दी गई, लेकिन हम गरीबों के घर बारिश में ढह गए। सामान नष्ट हो गया लेकिन राहत के नाम पर कुछ भी नहीं मिला।


इस दौरान नपाध्यक्ष मुकेश टंडन सहित नायब तहसीलदार राजेश शर्मा, सीएमओ सुधीरसिंह, क्षेत्र के पार्षद व नपा के अन्य अधिकारी, कर्मचारी बाढ़ पीडि़तों से घिरे रहे और कुछ ही समय में इनके आवेदनों का अंबार लग गया। बाढ़ प्रभावित रामवतीबाई, कैलाश मालवीय, आदि का कहना रहा कि वास्तविक पीडि़तों को अब तक राहत राशि नहीं मिली।


विधायक को थी घेरने की तैयारी
शिविर में बाढ़ पीडि़तों की अधिक भीड़ होने पर पर यहां मौजूद भाजपा नेता रामनारायण विश्वकर्मा का कहना रहा कि जिन्हें राहत मिली वे वार्ड में ही नहीं रहते, जिनके घरों में बाढ़ की बर्बादी देखने प्रशासन व जनप्रतिनिधि पहुंचे वे अभी भी राहत राशि से वंचित है। इन सभी स्थितियों के कारण लोगों में रोष है और पीडि़तों की यह भीड़ विधायक के आने का इंतजार कर रही है। विधायक आएंगे तो यह भीड़ उनका घेराव करेगी।

समस्याओं से संबंधित आवेदन भी आए
दोपहर करीब डेढ़ बजे तक जब विधायक शिविर में नहीं पहुंचे तो लोग अधिकारियों को अपना आवेदन देकर वापस चले गए। यह शिविर वार्ड क्रमांक-31, 32 व 33 का संयुक्त शिविर था। इसमें बिजली बिल सुधार, पट्टा, राशन कार्ड आदि अन्य समस्याओं से संबंधित आवेदन भी आए।

Home / Vidisha / राहत राशि न मिलने पर बाढ़ पीड़ितों ने जताई नाराजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो