scriptसिर में 13 दिन से धंसी है गोली, अब कराई एफआइआर, घायल भोपाल रैफर | From the 13th day the man's head is blown in a gun shot | Patrika News
विदिशा

सिर में 13 दिन से धंसी है गोली, अब कराई एफआइआर, घायल भोपाल रैफर

पैसों के लेन-देन पर विवाद की शिकायत

विदिशाFeb 14, 2019 / 11:10 pm

Krishna singh

patrika news

crime in vidisha

विदिशा. पैसों के लेन-देन पर विवाद हो गया और विरोधी पक्ष के एक व्यक्ति ने गोली चला दी, जिससे विवाद हुआ था उसके सिर में यह गोली लगी। घायल युवक लगातार 13 दिन तक जिला अस्पताल में इलाज कराता रहा और फिर उसे भोपाल रेफर कर दिया गया। पीडि़त पक्ष के लोग 14 फरवरी को सिविल लाइन थाने में चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर कराने पहुंचे। पुलिस ने आरोपियों पर प्राणघातक हमले का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
फरियादी की रिपोर्ट पर एफआईआर तो हो गई है, लेकिन पुलिस इतने दिन बाद कराई एफआईआर और परिस्थितियों को देखते हुए घटना को संदिग्ध मान रही है। सिविल लाइन थाने में सागर रोड स्थित साईं इनक्लेव निवासी 21 वर्षीय शुभम विश्वकर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 1 फरवरी की रात करीब 11 बजे रंगई स्थित कल्लू के ढाबे के पास से जब वह घर आ रहा था तो दो बाइक पर आए कमल किशोर पटेल, मनु शर्मा, नेमी निगम और आसिफ खान ने उसे रोककर गाली गलौंच करते हुए पीटा। इसके बाद कमल उर्फ छुट्टू पटेल ने उसे गोली मारी, जो सिर में लगी। आरोपी उसे पुलिस में रिपोर्ट न करने और उसका डम्पर वापस कर देने की बात कहते हुए भाग गए। शुभम ने बताया कि इसके बाद उसे होश नहीं था। उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां एक्स-रे मशीन खराब होने पर उसने प्रायवेट एक्स-रे कराया। उसमें गोली लगने की पुष्टि हुई तो पुलिस को सूचना दी। 13 फरवरी को शुभम को भोपाल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपियों पर भादंवि की धारा 307, 341, 294, 506 बी तथा 34 के तहत सांची रोड स्थित पेट्रोल पम्प संचालक कमल, उसके मैनेजर मनु शर्मा, रेत कारोबारी नेमी निगम तथा अशोकनगर के आसिफ खान पर प्रकरण दर्ज किया है।
साढ़े तीन लाख के लेन-देन का है विवाद
सूत्रों के अनुसार शुभम का डम्पर है और वह रेत के कारोबारी है। सांची रोड स्थित पेट्रोल पम्प से उसका डीजल डलवाने संबंधी करीब साढ़े तीन लाख रुपए का लेनदेन का विवाद है। उसे लेकर पंप संचालक ने उसका डम्पर पम्प पर खड़ा करवा लिया था और कहा था कि पैसे दे जाओ और डम्पर ले जाओ। इसी बीच यह विवाद हुआ है। हालांकि इतने दिन बाद रिपोर्ट और परिस्थितियों को देखते हुए पुलिस इस बात की पड़ताल भी कर रही है कि क्या विवाद और गोली की वजह यही है या कुछ और है।
पीडि़त की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है, लेकिन मामला 13 दिन पुराना होने के कारण संदिग्ध लग रहा है, बारीकी से जांच की जा रही है। पड़ताल के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।
-निरंजन शर्मा, टीआई थाना सिविल लाइन

Home / Vidisha / सिर में 13 दिन से धंसी है गोली, अब कराई एफआइआर, घायल भोपाल रैफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो