scriptपेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दोनों बाइक सवारों की मौत | High speed bike collided with tree, both bike riders died | Patrika News
विदिशा

पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दोनों बाइक सवारों की मौत

दोनों सवार उछलकर सड़क के नीचे खंती में जा गिरे

विदिशाFeb 19, 2020 / 06:18 pm

govind saxena

पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दोनों बाइक सवारों की मौत

पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दोनों बाइक सवारों की मौत

पथरिया. बीती रात तेज रफ्तार बाइक से सिरोंज से ऐरण(मंडीबामोरा)जा रहे दो बाइक सवारों की बाइक सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोर की थी कि दोनों सवार उछलकर सड़क के नीचे खंती में जा गिरे। बाइक का मॉस्क बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में दोनों बाइस सवारों की दर्दनाक मौत हो गई।

थाना प्रभारी बीडी सिंह ने बताया कि सिरोंज-कुरवाई हाइवे पर दामा रुसल्ली गांव के पास मंगलवार-बुधवार की दरम्यिानी रात ऐरण निवासी 42 वर्षीय भुवन अहिरवार अपनी बाइक से सिरोंज से अपने गांव एरण मंडी बामोरा जा रहा था। रास्ते में उसे दामा रुसल्ली निवासी 45 वर्षीय ज्ञान प्रकाश शर्मा मिले और लिफ्ट मांगी। दोनों जा रहे थे कि तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह वहां से गुजरने वालों ने इसकी सूचना चौकीदार के माध्यम से थाने में कराई तो पुलिस ने मौके पर जाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिरोंज अस्पताल भिजवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। गौरतलब है कि तेज रफ्तार वाहनों से आए दिन हादसे हो रहे हैं जिसमें लोग अकाल मौत के मुंह में समा रहे हैं और कई लोग हताहत भी हो रहे हैं। लेकिन फिर भी इस बारे में कोई जागरुकता नजर नहीं आ रही है। लोगों ने प्रशासन और पुलिस से मांग की है कि रफ्तार पर अंकुश लगाने के लिए वाहन चालकों की सतत जांच और उन पर कार्रवाई की जाए जिससे वे बेवजह मौत के मुंह में जाने से बच सकें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो