scriptकार्तिकेय का दावा- 6 माह में होगा मध्यप्रदेश में तख्ता पलट | Kartikeya says - government in Madhya Pradesh will change in 6 months | Patrika News
विदिशा

कार्तिकेय का दावा- 6 माह में होगा मध्यप्रदेश में तख्ता पलट

भाजयुमो की जिला रैली में शामिल हुए उप्र के मंत्री, भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष और कार्तिकेय

विदिशाFeb 27, 2019 / 11:12 pm

Krishna singh

patrika news

Bhartiya Janta Yuva Morcha’s District Rally

विदिशा. भाजयुमो के जिला सम्मेलन और हुंकार रैली को संबोधित करते हुए मोर्चा के संभाग प्रभारी कार्तिकेय चौहान ने दावा किया है कि 6 माह में मप्र में सरकार का तख्ता पलट होगा और फिर भाजपा आएगी। सम्मेलन को मप्र के लोकसभा चुनाव प्रभारी यूपी के मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह और मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पांडे ने भी संबोधित किया। रैली निकाली गई और बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया।
कार्तिकेय का जब वरिष्ठ नेताओं और विधायकों ने भी मालाएं पहनाकर स्वागत किया तो उन्होंने कहा कि आज मन पर बोझ है। पिता, दादा और चाचा के समान लोगों ने मालाएं पहनाईं हैं, लेकिन मैंने आशीर्वाद समझकर इसे स्वीकार किया है। उन्होंने युवाओं से कहा कि आजकल युवा सोशल मीडिया पर ही सक्रिय दिखता है। यह संघर्ष का समय है और ऐसे में लाठी खाने का मौका आए तो तैयार रहेें, हालांकि पहली लाठी खुद कार्तिकेय अपनी छाती पर ही झेलेगा। मेरे पिता को मप्र की गद्दी जाने का दुख नहीं, बल्कि संतोष इस बात का है कि उन्होंने पूरे मप्र की जनता के दिलों में अपनी जगह बनाई है।
यूपी के मंत्री ने दिखाया आईना
भाजयुमो के सम्मेलन में यूपी के मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने नेताओं और कार्यकर्ताओं को आईना दिखाया। उन्होंने मंडल अध्यक्षों की सूची हाथ में लेकर एक-एक कर नाम लिए और बोले कि बताओ तुम्हारे साथ कितने लोग आए हैं। ऐसे में कई लोगों की पोल खुल गई। कुछ अध्यक्ष और पदाधिकारी तो खुद भी पंडाल से ही गायब दिखे।
ऐसे कैसे बड़े नेता बनोगे…
मं त्री स्वतंत्रदेव सिंह ने युवाओं को फिर सचेत करते हुए पूछा कि ऐसे कितने लोग हैं जो घर पहुंचते ही माता-पिता के कमरे में जाने से पहल बीबी के कमरे में जाते हैं। इस पर किसी ने हाथ खड़ा नहीं किया। तो वे बोले कि ऐसे कैसे बड़े नेता बनोगे। जिस परिवार में माता-पिता का सम्मान नहीं होता वहां तरक्की नहीं हो सकती। वे बोले कि जिले के नेता बनने चले हैं और खुद की गली में लोग पहचानते नहीं तो कैसे नेता बनोगे। कार्यक्रम को प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष अभिलाष पांडे, विधायक उमाकांत शर्मा, लीना जैन, हरि सप्रे, पूर्व विधायक रुद्रप्रताप सिंह, नपाध्यक्ष मुकेश टंडन और मोर्चा जिलाध्यक्ष बलबीर सिंह ने भी संबोधित किया। संचालन जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष श्यामसुन्दर शर्मा ने किया। सभा के बाद भाजयुमो नेता और कार्यकर्ता रैली के रूप में दुर्गानगर चौराहे पहुंचे। यहां एसडीएम सीपी गोहल को कार्तिकेय चौहान ने कानून व्यवस्था बहाल करने का ज्ञापन सौंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो