scriptकस्बाताल ने जीता कबड्डी टूर्नामेंट | Kasbatal won Kabaddi tournament | Patrika News
विदिशा

कस्बाताल ने जीता कबड्डी टूर्नामेंट

कबड्डी के फाइनल में जोरदार मुकाबला हुआ

विदिशाFeb 15, 2020 / 08:26 pm

govind saxena

vidisha

कस्बाताल ने जीता कबड्डी टूर्नामेंट,कस्बाताल ने जीता कबड्डी टूर्नामेंट,कस्बाताल ने जीता कबड्डी टूर्नामेंट,कस्बाताल ने जीता कबड्डी टूर्नामेंट

पथरिया. स्थानीय ग्राउंड पर 11 फरवरी से चल रहे कबड्डी टूर्नामेंट के फाइनल में कस्बाताल की टीम ने आर्यन क्लब सीहोरा को हराकर ट्रॉफी पर अपना कब्जा कर लिया। अंधेरा हो जाने के कारण मैच लाइट की रोशनी में करना पड़ा।
फाइनल मुकाबले में कस्बाताल ने आर्यन क्लब को दो पाइंट से हरा दिया।
इससे पहले सेमीफाइनल मैच होते-होते अंधेरा हो चुका था। फाइनल मैच संभव नहीं लग रहा था, लेकिन फिर समिति ने ग्राउंड के चारों ओर लाइट का इंतजाम किया तब कहीं जाकर रात 8 बजे फाइनल मैच हो सका।

विजेता टीम को 21 हजार 151 रुपए तथा ट्रॉफी और उप विजेता को 11 हजार 151 रुपए तथा ट्रॉफी प्रदान की गई। तीसरे नंबर पर रहने वाली टीम को 5 हजार 551 रुपए प्रदान किए गए। मैन ऑफ द मैच सरफराज खान और मैन ऑफ द सीरीज सोनू रहे। कबड्डी का ये मुकाबला देखने बड़ी संख्या मेें दर्शक मौजूद रहे। दोपहर 12 बजे से शुरू हुए मैच का समापन रात 9 बजे हुआ। इस टूर्नामेंट में 40 टीमों ने हिस्सा लिया था।
एक बीघा से ज्यादा की जगह में बना था ग्राउंड
करीब एक बीघा से ज्यादा की जगह में खेल मैदान बनाया गया था। कबड्डी के मैट से 2 मीटर की दूरी पर चारों ओर जाली लगाई गई थी। फेंसिंग से सटकर अंदर और बाहर दर्शक बैठे हुए थे। ग्राउंड के तीनों और 21 ट्रैक्टर ट्राली जोड़ी गई थी जिनके ऊपर खड़े होकर आसानी से दर्शक मैच देख सकें। ग्राउंड के एक कोने पर मंच बना था जिस पर अतिथियों के लिए बैठने की व्यवस्था की गई थी।

Home / Vidisha / कस्बाताल ने जीता कबड्डी टूर्नामेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो