scriptजिले में हुई फिर ऐसी वारदात, आस पास के लोग स्तब्ध | latest hindi news on theft | Patrika News
विदिशा

जिले में हुई फिर ऐसी वारदात, आस पास के लोग स्तब्ध

जिले में हुई फिर ऐसी वारदात, आस पास के लोग स्तब्ध

विदिशाJul 14, 2018 / 02:43 pm

दीपेश तिवारी

vidisha, vidisha news, vidisha patrika, patrika news, patrika bhopal, bhopal mp, theft, theft in vidisha, theft news, police, vidisha police, chouri, crime, crime news,

जिले में हुई फिर ऐसी वारदात, आस पास के लोग स्तब्ध

विदिशा@अनिल सोनी की रिपोर्ट…

गांधीनगर में बीती रात परिजन बाहर गए हुए थे और चोरों ने धावा बोलकर सोने-चांदी के जेवर सहित अन्य सामान पर हाथ साफ किया। सुबह ताला टूटा देखकर मोहल्ले वालों को घटना की जानकारी लगी। पुलिस घटना स्थल पहुंची और मुआयना किया।

गांधीनगर निवासी मधुसूदन राजपूत ने बताया कि उनकी बहन मीरा चौहान का घर उनके घर के पास ही है। शुक्रवार की रात उनकी बहन हबीबगंज एक्सप्रेस से ग्वालियर गई हुई थीं। वहीं भांजा चंदन मानौरा मेला में गया था। भांजी उनके यहां रूकी थी। शनिवार की सुबह करीब आठ बजे जब वे दीदी के घर पहुंचे, तो घर का मेन गेट का ताला टूटा पड़ा था। इसके बाद अंदर के दो कमरों के भी ताले टूटे पड़े थे।

घर के भीतर जाकर देखा, तो अलमारी खुली थी और घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। घटना की जानकारी उन्होंने तुरंत पुलिस को दी। पुलिस पहुंची और घर का काफी देर तक मुआयना करती रही। मधुसूदन ने बताया कि कुल कितने की चोरी हुई इसकी जानकारी उनकी बहन के वापस आने के बाद ही लग पाएगी। चोरी की इस घटना से मोहल्लेवासी स्तब्ध है।

इसके पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना
जिले में इसके पहले भी कोतवाली थानांतर्गत सिंधी कॉलोनी स्थित पटेल गार्डन के पास एक घर में चोरी हो गई थी। परिवार शहर में ही एक शादी में गया था सुबह घर आए तो घर का सामान बिखरा मिला। चोरों ने नकदी जेवर सहित करीब 80 हजार रुपए की चोरी की।

परिजन सौरभ कुशवाह ने बताया कि अग्रवाल धर्मशाला में मामा की बेटी की शादी थी। परिवारजन घर में ताला लगाकर शादी में गया था। सुबह जब साढ़े पांच बजे आए तो मेन गेट का ताला लगा मिला लेकिन कमरे में रखा सभी सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने पेटी व आलमारी खोली और पूरा सामान बिखरा दिया।

इस दौरान चोर घर में रखे करीब 35 हजार रुपए नकद एवं जेवर चुरा ले गए। कुल चोरी करीब 80 हजार रूपए की होना बताई गई। सौरभ ने बताया कि पानी पाइप के जरिए चोर छत पर आए और छत से घर में घुसना माना जा रहा है। इस वारदात के एक दिन पूर्व ही तीन दुकानों में चोरी एवं दो दुकानों के ताले व शटर तोडऩे की वारदात हुई थी।

Home / Vidisha / जिले में हुई फिर ऐसी वारदात, आस पास के लोग स्तब्ध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो