scriptविधायक ने मास्क और सैनिटाइजर बांटकर दी घर पर रहने की सलाह | MLA advised to stay at home by distributing mask and sanitizer | Patrika News
विदिशा

विधायक ने मास्क और सैनिटाइजर बांटकर दी घर पर रहने की सलाह

ग्यारसपुर। क्षेत्रीय विधायक लीना जैन सोमवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे ग्यारसपुर पहुंचीं और बसस्टैंड पर सब्जी विक्रेताओं और राहगीरों को मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए। साथ ही सभी को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने और आवश्यकता नहीं होने पर घरों में ही रहने की सलाह दी।

विदिशाApr 06, 2020 / 07:04 pm

Anil kumar soni

ग्यारसपुर। फल-सब्जी विक्रेताओं को मास्क वितरित करतीं विधायक।

ग्यारसपुर। फल-सब्जी विक्रेताओं को मास्क वितरित करतीं विधायक।

विधायक ने मास्क वितरित कर तुरंत ही लोगों को मुंह पर बंधवाए और सैनिटाइजर को हाथों पर लगवाया। विधायक ने पुलिस थाना पहुंचकर पुलिस स्टाफ को भी मास्क एवं सैनिटाइजर प्रदान किए। उन्हें सलाह दी कि वे मास्क लगाकर ही अपनी ड्यूटी करें। वहीं पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को लॉक डाउन के दौरान सोशल डिस्टेंस सहित सभी आदेशों का पालन करवाने के लिए निर्देशित किया। इस दौरान उनके साथ प्रशासन और पुलिस का अमला भी मौजूद रहा।
न लगा रहे मास्क और न ही सोशल डिस्टेंस का पालन
सब्जी दुकानों पर नहीं हो रहा नियमों का पालन
ग्यारसपुर। नगर के मुख्य बस स्टैंड चौराहे पर लगी सब्जी की दुकानों पर लॉक डाउन के चलते नियमों का पालन नहीं हो रहा है। न तो मास्क लगाकर सब्जी-फल विक्रेता फल-सब्जी का विक्रय कर रहे हैं और न ही वहां खरीदने जा रहे अधिकांश लोग मास्क लगा रहे हैं और न ही यहां सोशल डिस्टेंस का पालन हो रहा है। प्रत्येक दुकान के सामने लोगों की भीड़ नजर आ जाएगी। जबकि फल-सब्जी की दुकानें थाना से महज 40 गज की दूरी पर हैं।

Home / Vidisha / विधायक ने मास्क और सैनिटाइजर बांटकर दी घर पर रहने की सलाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो