विधायक ने मास्क और सैनिटाइजर बांटकर दी घर पर रहने की सलाह


ग्यारसपुर। क्षेत्रीय विधायक लीना जैन सोमवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे ग्यारसपुर पहुंचीं और बसस्टैंड पर सब्जी विक्रेताओं और राहगीरों को मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए। साथ ही सभी को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने और आवश्यकता नहीं होने पर घरों में ही रहने की सलाह दी।

By: Anil kumar soni

Updated: 06 Apr 2020, 07:04 PM IST

विधायक ने मास्क वितरित कर तुरंत ही लोगों को मुंह पर बंधवाए और सैनिटाइजर को हाथों पर लगवाया। विधायक ने पुलिस थाना पहुंचकर पुलिस स्टाफ को भी मास्क एवं सैनिटाइजर प्रदान किए। उन्हें सलाह दी कि वे मास्क लगाकर ही अपनी ड्यूटी करें। वहीं पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को लॉक डाउन के दौरान सोशल डिस्टेंस सहित सभी आदेशों का पालन करवाने के लिए निर्देशित किया। इस दौरान उनके साथ प्रशासन और पुलिस का अमला भी मौजूद रहा।

न लगा रहे मास्क और न ही सोशल डिस्टेंस का पालन
सब्जी दुकानों पर नहीं हो रहा नियमों का पालन
ग्यारसपुर। नगर के मुख्य बस स्टैंड चौराहे पर लगी सब्जी की दुकानों पर लॉक डाउन के चलते नियमों का पालन नहीं हो रहा है। न तो मास्क लगाकर सब्जी-फल विक्रेता फल-सब्जी का विक्रय कर रहे हैं और न ही वहां खरीदने जा रहे अधिकांश लोग मास्क लगा रहे हैं और न ही यहां सोशल डिस्टेंस का पालन हो रहा है। प्रत्येक दुकान के सामने लोगों की भीड़ नजर आ जाएगी। जबकि फल-सब्जी की दुकानें थाना से महज 40 गज की दूरी पर हैं।

Anil kumar soni Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned