scriptबैंक के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग से बैठने की व्यवस्था | Social distancing seating arrangement outside the bank | Patrika News
विदिशा

बैंक के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग से बैठने की व्यवस्था

लटेरी। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन का पालन कराने आनंदपुर रोड पर स्थित स्टेट बैंक द्वारा बैंक में आने वाले नागरिकों को बाहर ही टेंट एवं कुर्सी लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बिठाने के इंतजाम किए गए हैं।

विदिशाApr 07, 2020 / 07:19 pm

Anil kumar soni

 लटेरी। इस तरह स्टेट बैंक के सामने सोशल डिस्टेंस के साथ कुर्सियों पर बैठने के किए गए हैं इंतजाम।

लटेरी। इस तरह स्टेट बैंक के सामने सोशल डिस्टेंस के साथ कुर्सियों पर बैठने के किए गए हैं इंतजाम।

बैंक के सामने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक-दूसरे को दूरी पर बिठाने के लिए बकायदा चूने आदि के गोले बनाए गए हैं। जिन पर कुर्सी रखी हुई हैं और बैंक आने वालों पर उन पर बिठाया जा रहा है। वहीं बैंक के भीतर सिर्फ आठ से 10 लोगों को ही भेजा जाता है। जब वे बाहर आते हैं, तो पुन: अन्य लोगों को भीतर भेजा जाता है।
इधर, मंडीबामोरा में बैंक खुलते ही सोशल डिस्टेंसिंग धड़ाम
मंडीबामोरा। प्रशासन दिनरात सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की बात लोगों को समझा रहा है। लेकिन बैंकों में यह बात लागू नहीं हो पा रही है। जनधन खातों में आए रुपये निकालने के लिए बैंको में खासी भीड़ उमड़ रही है।
बैंक प्रबधंन ब्रांच के अंदर तो लोगों को दूर-दूर खड़ा रखता है, लेकिन बैंकों के बाहर लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हंै। कुछ किराना दुकानदार भी अधिक लाभ कमाने के चक्कर में इस पर तनिक भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। जिससे क्षेत्र में संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो