scriptअवैध संबंध के शक में पत्नी को उतारा मौत के घाट | suicide in connection with illegal relations | Patrika News
विदिशा

अवैध संबंध के शक में पत्नी को उतारा मौत के घाट

मां को बचाने आई 17 वर्षीय बेटी पर भी कुल्हाड़ी से किया हमला…

विदिशाDec 15, 2018 / 01:17 pm

Amit Mishra

news

घायल प्रेमी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया

विदिशा@ गोबिंद सक्सेना की रिपोर्ट…
विदिशा जिले के पीपलखेड़ा खुर्द में अवैध सम्बन्धों को लेकर पति ने पत्नी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी ने मां को बचाने आई 17 वर्षीय बेटी को भी नहीं बख्शा। आरोपी ने अपनी बेटी पर भी कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार कर लिया है।

बेटी का चल रहा है इलाज…
घायल बेटी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है इस संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

इसके पहले भी हो चुकी है वारदातें…

दो दिन पहले रायसेन जिले के थाना सुल्तानपुर के तहत ग्राम सिलारी में शराब के नशे में एक युवक ने अपनी पत्नी की डंडे से पीटकर हत्या कर दी थी । मारने से पहले उसने पत्नी के हाथ पैर तार से बांध दिए थे। ग्रामीणों ने घटना की सूचना गांव के चौकीदार को दी थी। चौकीदार ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
सिर में गंभीर चोट लगने से हुई मौत…
जानकारी के अनुसार ग्राम सिलारी निवासी 28 वर्षीय रामअवतार आदिवासी अपनी पत्नी 25 वर्षीय धर्मवती के वरित्र पर संदेह करता था। अवैध संबंधों के शक में वह पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता था। 13 दिसंबर की रात लगभग 11 बजे शराब के नशे में उसने पत्नी के हाथ पैर तार से बांधकर डंडे से पिटाई की थी। जिससे सिर में गंभीर चोट लगने से धर्मवती की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Home / Vidisha / अवैध संबंध के शक में पत्नी को उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो