scriptचांचौड़ा-सुठालिया के आरोपियों ने मारा था मोबाइल दुकान पर धावा | The accused of Chanchoda-Suthaliya had attacked the mobile shop | Patrika News
विदिशा

चांचौड़ा-सुठालिया के आरोपियों ने मारा था मोबाइल दुकान पर धावा

दो लाख से ज्यादा के मोबाइल फोन की चोरी पकड़ाई

विदिशाJul 21, 2021 / 10:37 pm

govind saxena

चांचौड़ा-सुठालिया के आरोपियों ने मारा था मोबाइल दुकान पर धावा

चांचौड़ा-सुठालिया के आरोपियों ने मारा था मोबाइल दुकान पर धावा

लटेरी. नगर में 27-28 जून की दरम्यिानी रात मलनिया रोड पर मयूर शर्मा की मोबाइल शॉप पर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 8 आरोपी मुख्य रूप से सुठालिया और चांचौड़ा थानों के रहने वाले हैं। लटेरी पुलिस ने 2 आरोपियों को और सुठालिया पुलिस ने भी 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से करीब सवा दो लाख रुपए कीमत के 38 मोबाइल तथा अन्य सामान जप्त कर लिया गया है। इसके साथ ही चोरी के लिए आरोपी जिस जीप में भकर आए थे, वह जीप भी पुलिस ने जप्त कर ली है।
एसपी विनायक वर्मा ने बताया कि इस घटना से संबंधित सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए तो संदिग्ध आरोपी उमरढाना चांचौड़ा निवासी 21 वर्षीय गोविंद भील और एक नाबालिग सहित कुछ अन्य लोग पहचान में आए। इनकी तलाश हुई और दोनों को गिर$फ्तार कर लिया गया। आरोपियों से पूछताछ में 29 मोबाइल और अन्य सामान जप्त किया गया जो करीब सवा दो लाख रुपए का है। घटना में साथ लाई गई जीप भी आरोपियों से जप्त कर ली गई है। यह जीप नाबालिग के पिता की है। उधर सुठालिया पुलिस ने भी अन्य मामलों में राहुल भील और गोविंद उर्फ गोलू भील को गिरफ्तार किया है, इनसे भी लटेरी से चोरी किए गए 9 मोबाइल जप्त किए गए हैं, जिन्हें मिलाकर कुल 38 मोबाइल बरामद हो गए हैं। इस घटना के खुलासे में टीआइ अजय दुबे, मनोहर चौहान, पवन जैन, जयसिंह, जयदीप, दयाराम, मर्दनसिंह, विजय नरवरिया, मुरारीलाल, रामू ओझा, राकेश जाटव, नंदकिशोर लोधी तथा कमलसिंह आदि ने काफी प्रयास किया। पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने पूरी टीम को उचित पुरस्कार की घोषणा की है।

Home / Vidisha / चांचौड़ा-सुठालिया के आरोपियों ने मारा था मोबाइल दुकान पर धावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो