scriptट्रक ने बिजली तार तोड़े तो लोगों ने किया जाम | Truck breaks electric wire, angry people jam on the road | Patrika News
विदिशा

ट्रक ने बिजली तार तोड़े तो लोगों ने किया जाम

अनाज मंडी के समीप जब भारी वाहनों के निकलने के दौरान बिजली के तार टूटे तो नाराज लोगों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया…

विदिशाJan 11, 2019 / 11:21 am

Bhupendra malviya

news

ट्रक ने बिजली तार तोड़े तो लोगों ने किया जाम

विदिशा। अनाज मंडी के समीप की सड़क पर सुबह करीब पांच बजे भारी वाहनों के निकलने के दौरान इस मार्ग पर कई बिजली तार टूट गए। तीन घंटे बाद भी बिजली नहीं सुधरने पर आक्रोशित रहवासी सड़क पर आ गए और जाम कर दिया। रहवासियों का कहना है कि हर कभी ऐसी नौबत बन रही है। इसलिए इस मार्ग से भारी वाहनों का आवागमन बंद किया जाना चाहिए। सुबह जब घरों की बिजली बंद हुई तो लोगों ने बाहर देखा। सड़क पर कई स्थानों पर टूटे तार सड़कों पर फैले हुए थे। इस पर सड़क किनारे के रहवासी एकत्रित हो गए।

इस दौरान विद्युत वितरण कंपनी को भी सूचना दी लेकिन तीन घंटे तक कोई नहीं आया इससे आक्रोशित रहवासियों ने सड़कों पर बाइक खड़ी कर इस मार्ग से आवागमन रोक दिया और जमकर नारेबाजी करने लगे। रहवासियों का कहना है कि इस मार्ग से रातभर मंडी के ट्रक निकलते हैं। इससे बार-बार तार टूट रहे। इस दौरान वे इस मार्ग से भारी वाहनों के आवागमन पर रोक लगाने की मांग कर रहे थे।

सूचना पर कोतवाली टीआई आरएन शर्मा, यातायात प्रभारी अनूप नामदेव व पुलिस बल पहुंचा। मौके पर नायब तहसीलदार यशवद्र्धनसिंह पहुंचे जिनकी समझाइश पर मामला शांत हुआ। इस दौरान रहवासियों ने अपनी मांगों का ज्ञापन भी दिया। वाहनों में हो रही टूट फूट, बना रहता हादसों का डर इस दौरान मोहरसिंह रघुवंशी, हितेंद्र रघुवंशी, नीलू चौधरी, राकेश चौधरी, आनंद जैन, डॉ. शंकरसिंह रघुवंशी आदि का कहना है कि मार्ग से रात भर ट्रक और दिनभर ट्रॉलियां निकलती हैं।

सड़क किनारे खड़े उनके निजी वाहनों में टूटफूट होती है। हर कभी बिजली तार टूट रहे। ट्रकों की टक्कर से बिजली खंभे तेड़े हो रहे। बच्चों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। इस मार्ग पर हमेशा हादसों का डर बना रहता है। यह रही मांगें -भारी वाहनों का इस मार्ग से निकलना बंद कराया जाए -बिजली तार व्यवस्थित एवं ऊंचाई में लगाए जाएं -खरीफाटक आरओबी की तीसरी लैग शीघ्र बनाई जाए -इस क्षेत्र में स्थित दालमिल व अन्य उद्योग बाहर किए जाएं

Home / Vidisha / ट्रक ने बिजली तार तोड़े तो लोगों ने किया जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो