scriptएसपी को दीं दो सीडी: एक पुलिस के खिलाफ, दूसरी भाजपा नेता के खिलाफ, जानिए क्या है मामला… | Two CDs given to SP in vidisha | Patrika News
विदिशा

एसपी को दीं दो सीडी: एक पुलिस के खिलाफ, दूसरी भाजपा नेता के खिलाफ, जानिए क्या है मामला…

Demo pic
एसपी ने कहा सीडी का परीक्षण कराकर करेंगे उचित कार्रवाई

विदिशाNov 28, 2017 / 02:59 pm

दीपेश तिवारी

mp news, police news, bjp news, political news, cd news, police cd, crime, mp crime, vidisha news, vidisha patrika news, mp patrika news
विदिशा। मंगलवार को पुलिस अधीक्षक के पास दो अलग-अलग मामलों की सीडियां पेश की गईं। इनमें से एक करारिया थाने के एएसआई द्वारा रिश्वत मांगने और दूसरी भाजपा नेता उमाकांत शर्मा द्वारा सरपंच पति बन्ने बेलदार को धमकाने के आडियो की सीडी थी। एसपी ने दोनों मामलों में सीडी का परीक्षण कराकर कार्रवाई का भरोसा दिलाया।
गाड़ी छोडऩे के एएसआई ने मांगे 50 हजार

भाजपा कार्यकर्ता दीपक सक्सेना ने एसपी को शिकायती पत्र के साथ सीडी देते हुए कहा कि उनके जीजा उमेश सक्सेना की टैक्सी कोटा की गाड़ी सिरोंज से विदिशा आई थी, वापस जाते समय रात करीब १ बजे मेरे पास करारिया थाने से फोन आया कि आपकी गाड़ी में शराब पकड़ाई है, पैसे लेकर आ जाओ। मैं आधी रात को २५ हजार रुपए लेकर गाया। लेकिन एएसआई संजय चौहान ने मुझसे गाड़ी छोडऩे और प्रकरण दर्ज न करनेके एवज में ५० हजार रुपए की मांग की। मैंने ५० हजार बहुत ज्यादा होने की बात कही तो वे बोले कि मैं कुछ नहीं कर सकता, ऊपर भी देने पड़ते हैं। दीपक सक्सेना ने वीडियो की सीडी भी पेश की है, जिसमें दीपक, एएसआई और आरक्षकों के बीच की बातचीत है। दीपक ने अपनी शिकायत में आरक्षक अजब सिंह और सुनील दुबे पर भी आरोप लगाकर तीनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसपी ने मामले की जांच एडीशनल एसपी से कराने का भरोसा दिलाया है।
सिरोंज में मोबाइल पर धमका रहे भाजपा नेता

सिरोंज से कांग्रेसियों संग आए चौड़ाखेड़ी सरपंच सलमा बी के पति बन्ने बेलदार ने एसपी को ज्ञापन देकर भाजपा नेता उमाकांत शर्मा द्वारा मोबाइल पर धमकाने की शिकायत की और ऑडियो की सीडी भी सौंपी। बेलदार ने एसपी से कहा कि जल सत्याग्रह से बौखलाए उमाकांत शर्मा ने मोबाइल पर धमकाया और अभद्र व्यवहार किया। बन्ने ने इसके बाद सिरोंज थाने में आवेदन देकर एफआईआर की मांग की। बन्ने का आरोप है कि थाना प्रभारी उमाकांत शर्मा के खिलाफ मुझे झूठा फंसाना चाहते हैं। बन्ने बेलदार और कांग्रेसियों ने मांग की है कि शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। यह मांग करने बन्ने बेलदार के साथ नरेन्द्र पाटीदार, रिंकी रघुवंशी, राजेन्द्र रघुवंशी, राजेश सहेले, मनोहर लाल शर्मा, सुयोग शर्मा, रवि साहू, अर्पित उपाध्याय आदि मौजूद थे। एसपी ने उनसे कहा कि डरने की जरूरत नहीं, मामले का परीक्षण कर कार्रवाई करेंगे।
बन्ने बेलदार के खिलाफ शिकायत

सिरोंज टीआई प्रकाश शर्मा ने पत्रिका को बताया कि महामाई मंदिर के कर्मचारी तरुण शर्मा ने थाने में शिकायत की है कि बन्ने बेलदार ने वहां आकर गाली-गलौंच की है। उनकी शिकायत को जांच में लिया गया है। किसी भी मामले में अभी कार्रवाई नहीं हुई है।

Home / Vidisha / एसपी को दीं दो सीडी: एक पुलिस के खिलाफ, दूसरी भाजपा नेता के खिलाफ, जानिए क्या है मामला…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो