scriptसिरोंज में फिर दो और विदिशा में एक नया कोरोना पॉजिटिव | Two more in Sironj and a new Corona positive in Vidisha | Patrika News
विदिशा

सिरोंज में फिर दो और विदिशा में एक नया कोरोना पॉजिटिव

जिले में सिरोंज और विदिशा में अंदर किला क्षेत्र हॉट स्पॉट बनता जा रहा है

विदिशाJul 10, 2020 / 09:29 pm

govind saxena

जिले में सिरोंज और विदिशा में अंदर किला क्षेत्र हॉट स्पॉट बनता जा रहा है

जिले में सिरोंज और विदिशा में अंदर किला क्षेत्र हॉट स्पॉट बनता जा रहा है

विदिशा. जिले में सिरोंज और विदिशा में अंदर किला क्षेत्र हॉट स्पॉट बनता जा रहा है। शुक्रवार को भी सिरोंज में दो नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, वहीं चौपड़ा में लगातार तीसरे दिन 1-1 व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

सीएमएचओ डॉ केएस अहरवार ने बताया कि शुक्रवार को विदिशा शहर के अंदर किला क्षेत्र में चौपड़ा निवासी 67 वर्षीय वृद्ध कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वे पूर्व से ह्दय संबंधी रोग से ग्रसित हैं, 25 जून को वे अपने पुत्र की बारात लेकर छतरपुर गए थे, वहां से लौटने के बाद 3 जुलाई को उनमें कोरोना के लक्षण दिखे, एक निजी अस्पताल में उनका इलाज शुरू हुआ, लेकिन निजी अस्पताल ने उन्हें जिला अस्पताल जाने की सलाह दी, जहां उनका 8 जुलाई को सैँपल लिया गया, रिपोर्ट में वे पॉजिटिव पाए गए। उन्हें बीपी बहुत कम होने और ह्दय संबंधी शिकायत होने पर भोपाल रेफर किया गया है। इसी तरह सिरोंज का 30 वर्षीय युवक भी कोरोना संक्रमित पाया गया है, वह भोपाल में डायलिसिस के दौरान सैंपल की जांच में पॉजिटिव मिला है। जबकि सिरोंज के ही गोपाल गली निवासी एक मेडिकल स्टोर संचालक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। यह 37 वर्षीय युवक पहले से हाईरिस्क जोन में था और पूर्व में संक्रमित हो चुके एक व्यक् ित के संपर्क में आया था। उसने भोपाल के बंसल अस्पताल में जांच कराई थी, जहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Home / Vidisha / सिरोंज में फिर दो और विदिशा में एक नया कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो