scriptविदेश मंत्री के क्षेत्र में DJ पर नाचा पूरा थाना, पुलिस कर्मियों ने शराब के नशे में लगाए ठुमके, देखें VIDEO | watch mp police officers danceing in the party | Patrika News
विदिशा

विदेश मंत्री के क्षेत्र में DJ पर नाचा पूरा थाना, पुलिस कर्मियों ने शराब के नशे में लगाए ठुमके, देखें VIDEO

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का संसदीय क्षेत्र है विदिशा, वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्वाचन जिले का है मामला…।

विदिशाNov 20, 2017 / 12:18 pm

govind saxena

vidisha
सिरोंज (विदिशा)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्वाचन वाले जिले विदिशा के एक थाने का वीडियो वायरल हुआ है, इसमें टीआई समेत कई पुलिस के जवान शराब के नशे में डीजे की थाप पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि पत्रिका में खबर प्रकाशित आने के बाद थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है, जबकि तीन जवानों को लाइन अटैच कर दिया गया है।
मालूम हो कि शुक्रवार-शनिवार की रात विदिशा जिले के दीपनाखेड़ा थाना भवन में डीजे लगाकर डांस पार्टी हुई थी। पत्रिका ने रविवार के अंक में यह ख्रबर प्रकाशित की थी। पत्रिका की सूचना पर एसपी विनीत कपूर ने जांच कराकर कड़ी कार्रवाई की। उन्होंने थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह परमार को निलंबित कर दिया।
पुलिस की गरिमा गिराई, थाना प्रभारी सस्पेंड
एसपी ने निलंबन आदेश में लिखा है कि ‘थाना दीपनाखेड़ा परिसर में दिनांक 17.11.2017 की रात्रि में डीजे पार्टी आयोजित की जाकर थाने के मुख्य द्वार पर शराब पीकर नृत्य करने के संबंध में एसडीओपी सिरोंज के माध्यम से तस्दीक करने पर प्रथम दृष्टतया संपूर्ण जिम्मेदारी थाना प्रभारी दीपनाखेड़ा योगेंद्र सिंह परमार की पाई जाती है, क्योंकि उनकी मौजूदगी में पार्टी का आयोजन होना पाया गया है। पुलिस की गरिमा को भंग करने एवं पदीय कर्तव्यों के विपरीत कृत्य करने के कारण योगेंद्र सिंह परमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाकर रक्षित केंद्र विदिशा में संबद्ध किया जाता है। निलंबन अवधि में नियमानुसार देय निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।’
इसके अलावा डीजे पार्टी के आयोजन में प्रधान आरक्षक अब्दुल हलीम, आरक्षक चन्देश एवं अमित श्रीवास की सक्रिय भूमिका पाई जाने के कारण तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक लाइन अटैच किया गया है।
-मामला गंभीर था। आपने सही जानकारी दी थी। थाना प्रभारी को निलंबित तथा एक प्रधान आरक्षक और दो आरक्षकों को लाइन अटैच किया गया है।
-विनीत कपूर, एसपी विदिशा

भोपाल में भी हो चुकी है ऐसी हरकतें
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद स्थित ट्रैफिक थाने में एक पार्टी हुई थी। ये पार्टी थाने के टीआई के जन्म दिन की थी। थाने में ही पार्टी के सारे इंतजाम थे। थाने का पूरा स्टाफ टीआई की पार्टी की जमकर थिरक सके, इसके लिए टीआई ने थाने में ही डीजे सिस्टम भी लगवाया था। डिस्को लाइट, लाउड म्यूजिक। जब डीजे बजना शुरू हुआ तो थाने में ही पदस्थ एक एसआई खुद को नहीं रोक सका और उन्होंने नाचना शुरू कर दिया। करीब दस मिनट तक एसआई ने जमकर डांस किया। मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने इस डांस का वीडियो बनाया, जिसे बाद में उन्होंने सर्कुलेट कर दिया था।
vidisha
vidisha

Home / Vidisha / विदेश मंत्री के क्षेत्र में DJ पर नाचा पूरा थाना, पुलिस कर्मियों ने शराब के नशे में लगाए ठुमके, देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो