scriptसाक्षी को जिम जाना नहीं है पसंद, फिर भी रहती है फिट | Fitness mantra of Sakshi Tanwar | Patrika News
वेट लॉस

साक्षी को जिम जाना नहीं है पसंद, फिर भी रहती है फिट

साक्षी को जिम जाना पसंद नहीं लेकिन योग से
वे अपनी फिटनेस को बरकरार रखती हैं, वे हफ्ते में पांच दिन योग करती हैं

Jul 22, 2015 / 10:45 am

दिव्या सिंघल

sakshi tanwar5

sakshi tanwar5

“कहानी घर-घर की” और “बड़े अच्छे लगते हैं” जैसे धारावाहिकों से छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाने वाली साक्षी तंवर जल्द ही बड़े पर्दे पर फिल्म “मोहल्ला अस्सी” में सनी देओल के अपोजिट नजर आएंगी। 42 वर्षीय साक्षी का मानना है कि फिट रहने का मतलब सिर्फ एक्सरसाइज से नहीं बल्कि हैल्दी डाइट से भी है। जानते हैं साक्षी की फि टनेस के बारे में।



हफ्ते मे 5 दिन व्यायाम
साक्षी को जिम जाना पसंद नहीं लेकिन योग से वे अपनी फिटनेस को बरकरार रखती हैं। वे हफ्ते में पांच दिन योग करती हैं। इस दौरान वे कई तरह की ब्रीदिंग एक्सरसाइज जैसे अनुलोम-विलोम, प्राणायाम आदि करती हैं। इसके अलावा वे नियमित रूप से एक घंटे की ब्रिस्क वॉक (तेज गति से चलना) भी करती हैं।



घर से ले जाती हैं टिफिन
साक्षी शाकाहारी हैं। शूटिंग के दौरान वे ज्यादातर घर से ही टिफिन लेकर जाती हैं और बाहर के खाने से परहेज करती हैं। सुबह का नाश्ता साक्षी हैवी करती हैं ताकि दिनभर के लिए एनर्जी बनी रहे और रात का डिनर वे हल्का ही लेती हैं।



डाइट
साक्षी खाने से ज्यादा लिक्विड चीजों को महत्व देती हैं। शरीर को एनर्जेटिक बनाए रखने के लिए वे पर्याप्त मात्रा में पानी पीती हैं व थोड़ी-थोड़ी देर में नारियल पानी, नींबू पानी और जूस आदि लेती रहती हैं। इसके अलावा वे तरबूज, खरबूजा और खीरे जैसी चीजों को भी अपनी डाइट में शामिल करती हैं।

Home / Health / Weight Loss / साक्षी को जिम जाना नहीं है पसंद, फिर भी रहती है फिट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो