scriptप्यार करने वाले 9 जनवरी काे रहें संभल कर, पार्टनर दे सकता है धोखा | 9 January is the day your partner is most likely to cheat on you | Patrika News
अजब गजब

प्यार करने वाले 9 जनवरी काे रहें संभल कर, पार्टनर दे सकता है धोखा

डेटिंग साइट ग्लीडन का शोध कहता है कि अधिकतर लोगों ने नए साल को नए पार्टनर की तलाश की तरह अपनाया है। ये शोध एेसे लोगों पर किया गया है जिन्होंने अपने पार्टनर को धोखा देकर नए पार्टनर की तलाश की है।

Jan 09, 2017 / 08:57 am

Abhishek Pareek

प्यार करने वाले 9 जनवरी को संभल कर रहें। आप सोच रहे होंगे कि प्यार में क्या संभलना? लेकिन जनाब एक शोध में सामने आया है कि 9 जनवरी को दुनिया में लव अफेयर्स की शुरुआत सबसे अधिक होती है। 
हालांकि इस शोध पर विश्वास करना लोगों के लिए जरा मुश्किल है। प्यार में धोखे की कोर्इ एक तारीख बताना ठीक नहीं है, लेकिन डेटिंग साइट ग्लीडन का शोध कहता है कि अधिकतर लोगों ने नए साल को नए पार्टनर की तलाश की तरह अपनाया है। ये शोध एेसे लोगों पर किया गया है जिन्होंने अपने पार्टनर को धोखा देकर नए पार्टनर की तलाश की है। 
वेबसाइट का कहना है कि क्रिसमस के बाद आने वाले दूसरे सोमवार को डेटिंग साइट पर साल भर में सबसे अच्छा ट्रैफिक आता है। साइट ने इससे निष्कर्ष निकाला है कि 9 जनवरी साल 2017 का वो दिन है जब प्यार में सबसे ज्यादा धोखे दिए जाएंगे। 
वहीं एक अन्य अंग्रेजी वेबसाइट का कहना है कि लवअफेयर्स की शुरुआत उस वक्त होती है जब प्यार करने वाले दो लोगों के बीच में कोर्इ तीसरा शख्स आ जाए। इसके लिए किसी एक दिन को बताना ठीक नहीं है। 

Home / Ajab Gajab / प्यार करने वाले 9 जनवरी काे रहें संभल कर, पार्टनर दे सकता है धोखा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो