scriptअमेरिका जाने के लिए बुजुर्ग बना ये शख्स, लेकिन नहीं बच पाया सिक्योरिटी से | a man reached airport as an old person with fake passport | Patrika News
अजब गजब

अमेरिका जाने के लिए बुजुर्ग बना ये शख्स, लेकिन नहीं बच पाया सिक्योरिटी से

किसी दलाल ने दिया था बुजुर्ग का पासपोर्ट

नई दिल्लीSep 11, 2019 / 11:24 am

Prakash Chand Joshi

america.png

नई दिल्ली: आप कई बार एयरपोर्ट गए होंगे और अगर नहीं भी गए होंगे तब भी आपने कई ऐसी बातें सुनी होंगी, जिनमें सामने आता है कि कोई कभी कुछ चीज छुपाकर ले जा रहा है, तो कभी कुछ। लेकिन एक मामला ऐसा सामने आ रहा है, जिसे जान आम आदमी तो छोड़िए पुलिस भी हैरान है। चलिए आपको पूरा मामला समझाते हैं।

america1.png

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि एक 32 साल का युवक इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट अमेरिका जाने के लिए पहुंचा। लेकिन वो 81 साल के बुजुर्ग के पासपोर्ट पर वहां जाना चाहता था। इसक लिए उसने पासपोर्ट पर मोजूद बुजुर्ग की फोटो जैसा हुलिया तैयार भी किया था। रविवार की रात आरोपी लगभग 8 बजे एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर व्हीलचेयर द्वारा आया था। वहीं सिक्योरिटी इंस्पेक्टर ने जब उससे कहा कि वो डिटेक्टर डोर क्रॉस करें, तो उसने कहा कि वो चलना तो दूर की बात खड़ा भी नहीं हो सकता। इसको दौरान वो अपनी नजरें चुरा रहा था और आवाज को बनाकर बोल रहा था।

america2.png
IMAGE CREDIT: times of india

सिक्योरिटी को उसके ऊपर शक हो गया क्योंकि उसके चेहरे पर झुर्रियां नहीं थी। हालांकि, पासपोर्ट पर सब कुछ ठीक था। लेकिन सिक्योरिटी स्टाफ को जल्द ही समझ आया गया कि वो कोई बुजुर्ग नहीं है। वहीं युवक ने भी सब सच बता दिया और उसे पकड़ लिया गया। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसका असली नाम जयेश पटेल है जिसकी उम्र 32 साल है और वो अहमदाबाद का रहने वाला है। जयेश किसी भी तरीके से अमेरिका जाना जाहता था। इसके लिए दलाल ने उसे 81 साल के व्यक्ति का पासपोर्ट दिया, जिस पर वीजा लगा हुआ था।

Home / Ajab Gajab / अमेरिका जाने के लिए बुजुर्ग बना ये शख्स, लेकिन नहीं बच पाया सिक्योरिटी से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो