script1 साल पहले चोरी हो गई थी बाइक लेकिन घर पर आ चुके हैं 3 चालान, मामला जान हर कोई हैरान | agra traffic police issued challan the stolen bike | Patrika News
अजब गजब

1 साल पहले चोरी हो गई थी बाइक लेकिन घर पर आ चुके हैं 3 चालान, मामला जान हर कोई हैरान

एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं

नई दिल्लीSep 24, 2019 / 11:42 am

Prakash Chand Joshi

traffic police

नई दिल्ली: देशभर में इन दिनों चालान का मुद्दा चर्चा में बना हुआ है। आप किसी भी को देखें तो आपको वो इसके बारे में बात करता हुआ नजर आ ही जाएगा। लेकिन क्या आपने ऐसे किसी मामले के बारे में सुना है कि चालान चोर के कट रहे हैं और उसका फाइन मालिक को भरना होगा। चौंकिए मत नहीं सुने तो हम आपको ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं।

traffic2.jpg

दरअसल, आगरा के थाना कागारौल के दिगरौता निवासी उम्मेद सिंह की एक साल पहले बाइक चोरी हो गई, लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने उस बाइक को बिना हेलमेट चलाने पर तीन चालान काट दिए। वहीं जब चालान उम्मेद के घर पहुंचे, तो उन्होंने एसएसपी को बताया कि उनकी बाइक एक साल पहले चोरी हो गई। साथ ही उन्होंने कार्रवाई करने की मांग की। उनकी बाइक का एक चालान 17 अक्टूबर को सेंट जोंस चौराहे पर, दूसरा चालान 14 जून को भगवान टाकीज पर और तीसरे चालान का उन पर मैसेज आया है।

traffic_1.jpg

उम्मेद पेशे से किसान हैं। उन्होंने अपने बेटे बल्देव को पैशन प्रो बाइक लाकर दी, जिससे वो कोचिंग जाता था। वहीं 7 अगस्त को जब बल्देव शास्त्रीपुरम स्थित एक कॉलोनी में किसी काम से आया था, तो वहां से उसकी बाइक चोरी हो गई। इसके बाद उम्मेद ने थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज कराया। वहीं अब एसएसपी ने थाना सिकंदरा पुलिस को जांच के आदेश दे दिए हैं। लेकिन ये मामला हर किसी को हैरान कर रहा है।

Home / Ajab Gajab / 1 साल पहले चोरी हो गई थी बाइक लेकिन घर पर आ चुके हैं 3 चालान, मामला जान हर कोई हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो