scriptभरपेट खाना खिलाने का किया था वादा, इतना खा लिया कि रेस्टोरेंट कहा- अब यहां दिखना मत | athlete banned from restaurant for eating all that he could | Patrika News
अजब गजब

भरपेट खाना खिलाने का किया था वादा, इतना खा लिया कि रेस्टोरेंट कहा- अब यहां दिखना मत

इन्हें देख लग रहा था ये जन्म-जन्म के भूखे हैं ये एक बार शुरू हुए फिर रुके ही नहीं और देखत-देखते इन्होंने 100 प्लेट सूशी साफ कर दी।

नई दिल्लीSep 19, 2018 / 06:29 pm

Priya Singh

athlete banned from restaurant for eating all that he could

भरपेट खाना खिलाने का किया था वादा, इतना खा लिया कि रेस्टोरेंट कहा- अब यहां दिखना मत

नई दिल्ली। एक ट्राइथलेट यानी मल्टी स्पोर्ट्स खिलाड़ी एक मशहूर सुशी रेस्टोरेंट में खाना खाने गया। इस रेस्टोरेंट की खास बात यह है कि ये एक निश्चित रकम में भर पेट खाना खाने का ऑफर देता है। Jaroslav Bobrowski नाम के इस ट्राइथलेट ने रेस्टोरेंट में निश्चित रकम का भुगतान किया और खाना शुरू किया। इन्हें देख लग रहा था ये जन्म-जन्म के भूखे हैं ये एक बार शुरू हुए फिर रुके ही नहीं और देखत-देखते इन्होंने 100 प्लेट सूशी साफ कर दी। जी हां! हैरानी की बात तो ये है कि, अपने इस अनोखे ऑफर पर इतराने वाले इस रेस्टोरेंट ने इस शख्स को भविष्य में फिर ना आने की हिदायत दी है। रेस्टोरेंट इस शख्स की खुराक देखकर दंग रह गया उसपर हमेशा के लिए प्रतिबंध लगा दिया। इस पूरे मामले में Jaroslav Bobrowski का कहना है कि, उन्होंने 15.90 यूरो का भुगतान कर के अपना खाना शुरू किया था। और रेस्टोरेंट का यह नियम था कि पैसे चुकाने के बाद तो बुफे सिस्टम पर सजे खाने में से कुछ भी खा सकते थे।

athlete banned from <a  href=
restaurant for eating all that he could” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/09/19/ath_3436978-m.jpg”>ऐसे बनाते हैं पेट में जगह…

वहीं रेस्टोरेंट के मालिक का कहना है कि, एेसा करना उनकी मजबूरी है। उनके अनुसार, इस तरह से उसे खिलाना उनके लिए महंगा सौदा साबित हो रहा है। वो अकेला ही पांच लोगों के बराबर खाना खा रहा है, ये बात उनके व्यवसाय के लिए नुकसानदायक साबित हो रही है। बता दें कि, ये शख्स वास्तव में एक अनोखा डाइट का तरीका इस्तेमाल करते हैं। Jaroslav का कहना है कि, करीब 20 घंटे तक कुछ भी ना खा कर अपने पेट को खाली रखते हैं। इसके बाद जब खाना शुरू करते हैं तो तब तक नहीं रुकते पूरा पेट भर ना जाए। यही एक मात्र कारण है की Jaroslav की इसी आदत को लेकर रेस्टोरेंट ने उन्हें बैन कर दिया और वहां दोबारा न आने की हिदायत भी दे डाली हालांकि रेस्टोरेंट का कहना है कि, ऐसा कर के हमें बेहद ही बुरा लग रहा है क्योंकि Jaroslav उनके रेगुलर कस्टमर थे लेकिन साथ ही साथ उन्हें Jaroslav की वजह से काफी भी हो रहा था जिसकी वजह से वे बैन कर दिए गए।

athlete banned from restaurant for eating all that he could

Home / Ajab Gajab / भरपेट खाना खिलाने का किया था वादा, इतना खा लिया कि रेस्टोरेंट कहा- अब यहां दिखना मत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो