scriptनशे में धुत्त दूल्हे ने जमकर किया नागिन डांस, नाराज दुल्हन ने कर दिया शादी से इनकार | Bride refused marry to groom, Angry for Nagin dance | Patrika News
अजब गजब

नशे में धुत्त दूल्हे ने जमकर किया नागिन डांस, नाराज दुल्हन ने कर दिया शादी से इनकार

कुछ लोग जमीन पर लेटकर आैर कुछ मुंह में रुमाल दबाए एेसा डांस करते हैं कि हर कोर्इ बस देखता रह जाता है। हालांकि एक दूल्हे को नागिन डांस भारी पड़ गया।

Jun 30, 2017 / 10:01 am

Abhishek Pareek

शादियों में डांस का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। हर शादी में कोर्इ न कोर्इ एेसा जरूर होता है जो नागिन डांस के जरिए लोगों का खूब मनोरंजन करता है। कुछ लोग जमीन पर लेटकर आैर कुछ मुंह में रुमाल दबाए एेसा डांस करते हैं कि हर कोर्इ बस देखता रह जाता है। हालांकि एक दूल्हे को नागिन डांस भारी पड़ गया। 
दरअसल, दूल्हे ने शराब के नशे में एेसा नागिन डांस किया कि दुल्हन नाराज हो गर्इ। उसने युवक के साथ शादी करने से ही इनकार कर दिया। दुल्हन को मनाने के लिए उसके परिवार ने खूब कोशिश की लेकिन वह टस से मस नहीं हुर्इ आैर बारात को वापस लौटना पड़ा।
प्रियंका की शादी अनुभव मिश्रा के साथ होनी थी। दूल्हे को दुल्हन के परिवार द्वारा आैपचारिक रूप से बुलाया जाना था। उसी वक्त डीजे पर नागिन गाना बज उठा। बस फिर क्या था दूल्हे ने बिना कुछ सोचे समझे उस गाने पर डांस करना शुरू कर दिया। उसी वक्त दूल्हे के दोस्तों ने उस पर पैसे लुटाने भी शुरू कर दिए। यह देखकर दुल्हन आैर उसका परिवार हैरान रह गया। शराब में धुत्त दूल्हे का ये रूप देखकर दुल्हन ने उसके साथ शादी से इनकार कर दिया। हालांकि प्रियंका के परिवार ने उसे काफी समझाया लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। बाद में बारात वापस लौट गर्इ। 
दुल्हन के शादी से इनकार के बाद तनाव की आशंका के मद्देनजर पुलिस को भी बुलाया गया। हालांकि मामला शांतिपूर्ण ढंग से निपट गया। एक दिन बाद ही दुल्हन की एक अन्य युवक से शादी करा दी गर्इ। 
एेसा ही नागिन डांस हम आपको दिखा रहे हैं। हालांकि ये वो डांस नहीं है जो दूल्हे ने किया लेकिन नागिन डांस की मस्ती में लोग क्या-क्या कर बैठते हैं ये आपको जरूर समझ आ जाएगा। 

Home / Ajab Gajab / नशे में धुत्त दूल्हे ने जमकर किया नागिन डांस, नाराज दुल्हन ने कर दिया शादी से इनकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो