scriptहाथी ने शख्स को दिया Foot massage, तेल लगाकर किया पूरे पीठ की मालिश, देखें Video | elephant giving a massage to its human friend video viral | Patrika News
अजब गजब

हाथी ने शख्स को दिया Foot massage, तेल लगाकर किया पूरे पीठ की मालिश, देखें Video

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीजियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।
इस वायरल वीडियो में एक हाथी (Elephant) अपने दोस्त के पीठ पर तेल से मालिश करता हुआ नजर आ रहा है।
इस वीडियो में एक हाथी और एक इंसान के बीच दोस्ती नजर आ रही है।

 

Jul 26, 2020 / 11:46 pm

Vivhav Shukla

elephant_giving_a_massage_to_its_human_friend.jpg
नई दिल्ली। साल 1971 में बाबूमोशाय यानी राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की एक फिल्म आई थी। फिल्म का नाम था “हाथी मेरे साथी” (hathi mere sathi hindi film) । इस फिल्म में एक हाथी (elephant) और एक इंसान की दोस्ती को दिखाया गया है। लेकिन ऐसा ही कुछ हकीकत में हुआ है जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक हाथी (Elephant) अपने दोस्त के पीठ पर तेल से मालिश करता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में एक हाथी और एक इंसान के बीच दोस्ती नजर आ रही है।
पहले वीडियो देखें..

https://twitter.com/rajeev_1304/status/1286647959866630145?ref_src=twsrc%5Etfw
दिल छू लेने वाले इस वीडियो को राजीव अग्रवाल (Rajiv Aggarwal) नाम के शख्स ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। राजीव ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है ‘हाथी मेरे साथी’। राजीव के शेयर किए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे हाथी जमीन पर चटाई बिछाकर अपने मालिक को पेट के बल सुलाता है और फिर अच्छे से उसके पीठ पर तेल से मसाज (Massage) करता है।
कुछ मिनट के इस वीडियो को देखना के बाद आप भी रोमांचिक हो जाएंगे। मसाज (Massage) के अलावा भी हाथी कई करतूत करता दिखाई दे रहा है। वीडियो में दिख रहा है दोनों एक साथ कैसे मजे से नहा रहे हैं। इसके अलावा वे एक साथ बास्केटबॉल (Basketball) खेलते दिखाई दे रहे हैं। हाथी अपनी सूंढ़ पर शख्स को उठाता है ताकि वह बास्केट में बॉल डाल सके।
बता दें इस वीडियो की शुरूआत में देख सकते हैं कि शख्स स्कूटी पर बैठा हुआ नजर आता है और हाथी उसके पास आकर पहले उसे Scooty से उतारता है फिर उसके सिर पर Helmet लाकर रख देता है।

Home / Ajab Gajab / हाथी ने शख्स को दिया Foot massage, तेल लगाकर किया पूरे पीठ की मालिश, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो