scriptडरावने लड़के की पूरी सच्चाई आपके रोंगटे खड़े कर देगी, आंखों में है टैटू और पेट में नहीं है नाभि | ethan changed his body by 40 operations | Patrika News
अजब गजब

डरावने लड़के की पूरी सच्चाई आपके रोंगटे खड़े कर देगी, आंखों में है टैटू और पेट में नहीं है नाभि

इथन के इसी रूप की वजह से सोशल मीडिया पर उसके 65 हज़ार से भी ज़्यादा फॉलोअर्स हैं।

May 08, 2018 / 11:02 am

Sunil Chaurasia

ethan
नई दिल्ली। इस धरती पर ऐसे कई लोग हैं, जिनके अजीबो-गरीब शौक ने पूरी दुनिया को हैरत में डाल रखा है। इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने कुदरत के साथ बहुत खिलवाड़ किया है। कहने का मतलब ये कि उसके अपने शरीर के साथ इतना खिलवाड़ किया कि शायद उसके खुद के घर वाले भी उसे पहचानने से इंकार कर देंगे। हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलिया के मोस्ट मॉडीफाइड युवक 21 वर्षीय इथन ब्रैंबल की।
21 वर्ष की उम्र में ही इथन ने अपने शरीर के अलग-अलग हिस्सों को 40 बार मॉडीफाइड कराया है। इथन ने बताया कि जब वह सिर्फ 11 साल का था, तभी से उसे बॉडी मॉडीफिकेशन का शौक चढ़ गया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि इथन के इसी रूप की वजह से सोशल मीडिया पर उसके 65 हज़ार से भी ज़्यादा फॉलोअर्स हैं। इथन ने अपने असली शरीर के साथ इतने बदलाव किए हैं कि उन्हें पहचानना भी काफी मुश्किल है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इथन मे अपनी आंखों में भी टैटू बनवा रखे हैं। सबसे ज़्यादा हैरानी की बात ये है कि इथन के पेट में नाभि भी नहीं है, उन्होंने नाभि को ऑपरेशन के ज़रिए हटवा दिया।
इसके अलावा उन्होंने अपनी नाक में भी छेद करा रखे हैं। इथन ने जीभ को बीच से कटवा रखा है। इथन के अपने दोनों कानों को कटवाकर उनमें बड़े-बड़े बाले लगवा रखे हैं। इन सब के अलावा इथन ने अपने पूरे शरीर में भी टैटू बनवा रखे हैं। इथन ने अपने दांतों को भी मॉडीफाइड करा रखा है। बॉडी मॉडीफिकेशन के 40 ऑपरेशन के बाद इथन का शरीर न सिर्फ बदल गया है, बल्कि देखने में काफी डरावना भी लग रहा है। बॉडी मॉडीफिकेशन के बाद इथन सामान्य व्यक्ति से बिल्कुल अलग दिखाई पड़ रहा है।
अपने इस शौक को लेकर इथन का कहना है कि उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है, चाहे कोई उनके बारे में कुछ भी बात करे। उन्होंने बताया कि उनका ये शौक बाकी लोगों के शौक से कोई खास अलग नहीं है। बॉडी के साथ बदलाव करना उनके लिए ठीक वैसा ही है, जैसे लोग अपने हेयर डाई करते हैं और सुबह घर से निकलने से पहले मेकअप करते हैं।
ethan
ethan

Home / Ajab Gajab / डरावने लड़के की पूरी सच्चाई आपके रोंगटे खड़े कर देगी, आंखों में है टैटू और पेट में नहीं है नाभि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो