scriptगंगा स्नान करते वक्त करें इस मंत्र का जाप, भिखारी भी बन जाता है करोड़पति | ganga snan karate samay agar karen ye kam, bhi ban jaega karodapati | Patrika News

गंगा स्नान करते वक्त करें इस मंत्र का जाप, भिखारी भी बन जाता है करोड़पति

Published: Dec 01, 2020 05:47:10 pm

-नहाने से पहले पानी से भरी बाल्टी में बनाए ऐसे निशान और करें इस मंत्र का जाप। रातोंरात पलट जाएगी आपकी किस्मत।-इष्ट देवी-देवता प्रसन्न होकर करेंगे आपके पुराने कष्टों को नष्ट।-इस मंत्र का जाप करें, इससे आपका मन प्रसन्न रहेगा और आपके उपर भगवान की कृपा होगी जो आपको धनवान बनाने में मदद करेगा।

ganga_sanan.jpg

 

भारत विविधताओं से भरा देश है। यहां के लोग भगवान और पूजा पाठ में खासा विश्वास रखते हैं। भारत के हर मंदिर की अपनी एक विशेषता है। कही पर रोगों से छुटकारा मिलता है तो कही पर संंतान प्राप्ति का आशीर्वाद। आपने देखा होगा कई लोग नहाते वक्त किसी मंत्र का जाप कर रहे होते हैं तो कुछ लोग किसी संगीत का गुणगान कर रहे होते हैं। लेकिन आज हम जो आपको सरल उपाय बता रहे हैं इसके करने से अक्षय पुण्य की प्राप्ति होती है।

बाप रे बाप! मां के पेट से रिवाल्वर की गोली लेकर पैदा हुआ ये बच्चा, डॉक्टरों के उड़ गए होश, महिला ने पुलिस को बताया…!

इस मंत्र का करें जाप
नहाने से पहले पानी से भरी बाल्टी में अपनी तर्जनी उंगली से ‘त्रिभुज’ का चिन्ह बनाना चाहिए। इसके बाद ‘ह्रीं’ जोकि एक अक्षर का बीज मंत्र है, इसे पानी पर बने ‘त्रिभुज’ के बीच लीखें। कहा जाता है कि ऐसा करने से इष्ट देवी-देवता आपके उपर प्रसन्न होते हैं और आपकी सभी परेशानियों को नष्ट कर देते हैं। इसके साथ ही आप सुबह में नहाते समय ‘गंगे च यमुने चैव गोदावरि सरस्वति।। नर्मदे सिन्धु कावेरि जल स्मिन्सन्निधिं कुरु।।’ इस मंत्र का जाप करें, इससे आपका मन प्रसन्न रहेगा और आपके उपर भगवान की कृपा होगी जो आपको धनवान बनाने में मदद करेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो