पैसों के लालच में लड़की ने 68 साल के बूढ़े से की शादी! फिर एक दिन इस सच से उठा पर्दा तो पैरों तले खिसक गई जमीन

पैसों के लालच में लड़की ने 68 साल के बूढ़े से की शादी! फिर एक दिन इस सच से उठा पर्दा तो पैरों तले खिसक गई जमीन

Sunil Chaurasia | Publish: Sep, 02 2018 06:38:08 PM (IST) अजब गजब

बता दें कि बुज़ुर्ग शख्स से शादी करने से पहले लड़की की उनसे थोड़ी-बहुत जान-पहचान हो गई थी।

नई दिल्ली। अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे पढ़ने के बाद आपका दिमाग काम करना बंद कर देगा। यहां रहने वाली एक 24 साल की लड़की ने अपने ऐशो-आराम के लिए 68 साल के एक बुज़ुर्ग शख्स से शादी कर ली, क्योंकि वह बुज़ुर्ग शख्स काफी पैसे वाला था। लेकिन एक दिन लड़की को जब अपने पति की सच्चाई पता चली तो उसके पैरों तले ज़मीन खिसक गई। क्योंकि लड़की ने पैसों के लिए जिस अमीर बुज़ुर्ग से शादी की थी, वो कोई और नहीं बल्कि उसके दादाजी निकले।


एल्बम में दिखे फोटो से हुआ खुलासा
बता दें कि बुज़ुर्ग शख्स से शादी करने से पहले लड़की की उनसे थोड़ी-बहुत जान-पहचान हो गई थी। दोनों ही लोग इस शादी से काफी खुश थे और शादी के बंधन में बंधने के बाद मियामी के गोल्डन बीच में अपनी ज़िंदगी के हसीन पलों को जी रहे थे। लेकिन हैरानी की बात ये है कि अपने असली रिश्तों के बारे में सब कुछ पता चलने के बाद भी दोनों को कोई दिक्कत नहीं है और पति-पत्नी बनकर ही रहना चाहते हैं। फ्लोरिडा के स्थानीय समाचार के मुताबिक एक दिन ये लड़की अपने पति के घर में रखे फोटो की एल्बम देख रही थी, उसमें एक फोटो ऐसी भी थी..जिसमें उसके पिता भी थे। पति के एल्बम में पिता की फोटो देखकर लड़की ने जब अपने बुज़ुर्ग पति से सवाल किया तो पता चला कि उसके पिता, उसके पति के ही बेटे हैं।


दादा से मुलाकात करने से पहले ही हो गई थी प्रेगनेंट
बुज़ुर्ग शख्स की ये तीसरी शादी है। दोनों की मुलाकात एक डेटिंग साइट के ज़रिए हुई थी और वे एक रेस्टॉरेंट में पहली बार मिले थे। लड़की ने बताया कि अपने दादाजी से शादी करने से पहले उसने किसी के साथ संबंध बनाए थे। जब उसकी प्रेगनेंसी की खबर उसके पिता को मिली तो उन्होंने लड़की को घर से निकाल दिया था।

Ad Block is Banned