scriptये है दुनिया का पहला भूतिया रेस्टोरेंट, लोग ‘लाशों’ के बीच बैठकर खाते हैं खाना | Haunted la masia encantada restaurant in spain, Ghost serve dinner | Patrika News
अजब गजब

ये है दुनिया का पहला भूतिया रेस्टोरेंट, लोग ‘लाशों’ के बीच बैठकर खाते हैं खाना

यदि आप ऐसे रेस्टोरेंट में जाएँ जहां आपका स्वागत खून से सने चाकुओं से हो और खाना लाशों के बीच खाने को मिले? रियल लाइफ में एक ऐसा रेस्टोरेंट है जहां आप खाने जाएँ तो वहाँ आप काफी डर जाएंगे।

Mar 22, 2022 / 11:11 am

Mahima Pandey

Haunted la masia encantada restaurant in spain, Ghost serve dinner

Haunted la masia encantada restaurant in spain, Ghost serve dinner

अक्सर अपने फिल्मों में देखा है कि लोग होटल में जाते हैं और वहाँ उन्हें सब अजीब लगता है। इस होते में कोई जाना नहीं चाहता लेकिन वही जाता है जिसे जानकारी नहीं होती और फिर वहाँ डरावनी गतिविधियां देखकर वो डरकर भाग जाता है। फिर आसपास के लोग उसे बताते हैं कि इस होते में भूत है। ये तो रही फिल्म की बात लेकिन यदि आप वास्तविक जीवन में भी ऐसे ही किसी होटल में पहुंच जाए तो आपका क्या होगा?
दरअसल, ये एक हॉन्टेड रेस्टोरेंट है जिसे अक्सर आपने फिल्मों में देखा होगा। इस रेस्टोरेंट का माहौल इतना भयानक है कि रेस्टोरेंट में कदम रखते ही आपके पसीने ने लगेंगे और आप कांप उठेंगे । ये रेस्टोरेंट स्पेन में है जिसका नाम la Macia Ecantada है। ये दुनिया का सबसे जाना-माना रेस्टोरेंट है। यहाँ लोग खाना भी लाशों के बीच खाते हैं जो देखने में असली लगते हैं।

इस रेस्टोरेंट में प्रवेश करते ही आपका स्वागत खून से सने चाकू से होगा। फिर खाते समय एक शो दिखाया जाता है, जिसमें भूतिया और डरावनी चीजें होती हैं। भूत इसरेस्टोरेंट में लोगों का मनोरंजन करते हैं। इस रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी भूत के भेष में हैं। वेटर भूत बनकर खाना परोसते हैं। यह रेस्टोरेंट ग्राहकों के लिए सिर्फ तीन घंटे के लिए खुलता है। रेस्टोरेंट में केवल 60 सीटें हैं जिन्हें पहले से बुक करना होता है।
haunted.jpeg

इस रेस्टोरेंट में सब कुछ किया गया है जिससे लोग ज्यादा से ज्यादा डरें। इस कारण से यहाँ से अस्थमा और हृदय रोग वाले रोगियों, गर्भवती महिलाओं, विकलांग व्यक्तियों और 14 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को एंट्री नहीं मिलती है। साथ ही इस रेस्टोरेंट में आप मोबाइल, कैमरा जैसी चीजें अपने साथ नहीं ले जा सकते।

यह भी पढ़े – 3 बहनों ने एक साथ किया प्रपोज , युवक ने तीनों से कर ली शादी

Home / Ajab Gajab / ये है दुनिया का पहला भूतिया रेस्टोरेंट, लोग ‘लाशों’ के बीच बैठकर खाते हैं खाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो