scriptऑनलाइन बिक रही ‘पेशाब के दाग’ वाली फेमस डिजाइनर जींस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश | Jordanluca designer jeans price 50000 rupees photo viral | Patrika News
राष्ट्रीय

ऑनलाइन बिक रही ‘पेशाब के दाग’ वाली फेमस डिजाइनर जींस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

जॉर्डनलुका (Jordanluca) कंपनी की यह अजीबो-गरीब जींस फॉल/विंटर फैशन शो में प्रदर्शित की गई। इस पैंट की चेन के पास एक दाग है। इस जींस को ब्रिटेन और इटली के एक मेन्सवियर ब्रांड जॉर्डनलुका (Jordanluca) ने बनाया है।

नई दिल्लीApr 29, 2024 / 10:15 am

Akash Sharma

jordanluca designer jeans
Jordanluca Jeans: फैशन की दुनिया में कब, कौन-सा स्टाइल ट्रेंड बन जाए अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। कभी फटी हुई जींस, तो कभी घास के फेक दाग लगी जींस फैशन ट्रेंड बन जाती है तो वहीं कई बार ऐसे डिजाइनर कपड़े सामने आते है, जिन्हें देखकर सवाल उठता है कि इन्हें कौन पहनता होगा? हालांकि, अनोखे कपड़ों के शौकीन लोग इन्हें बड़े शौक से स्टाइल करते हैं। एक ऐसी ही डिजाइनर जींस से लोगों का दिमाग चकराया हुआ है इसे देखकर आपको लगेगा मानो पहनने वाले ने उसमें पेशाब कर दिया हो। हालांकि, उससे भी ज्यादा हैरानी इस बात की है कि पेशाब की दाग वाली इस जींस लोगों के बीच पॉपुलर हो रही है। 

जींस की कीमत 67,000 रुपये है 

जॉर्डनलुका (Jordanluca) कंपनी की यह अजीबो-गरीब जींस फॉल/विंटर फैशन शो में प्रदर्शित की गई। इस पैंट की चेन के पास एक दाग है। इस जींस को ब्रिटेन और इटली के एक मेन्सवियर ब्रांड जॉर्डनलुका (Jordanluca) ने बनाया है। वैसे तो इसकी कीमत 67,000 रुपये है, लेकिन ऑनलाइन सेल पर इसे 50,000 रुपये में बेचा जा रहा है। फिलहाल, इस जींस की डिमांड का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यह जींस आउट ऑफ स्टॉक हो चुकी हैं। इस जींस को साल 2018 में जॉर्डन बोवेन और लुका मार्चेटो नामक फैशन डिजाइनर्स ने मिलकर बनाया था। लोग इसकी बढ़ती लोकप्रियता को देखकर बेहद हैरान हैं।

2 सालों में तेजी से बढ़ी जॉर्डनलुका ब्रांड की लोकप्रियता 

जॉर्डनलुका की बिक्री साल 2022 से 2023 तक 15% बढ़ गई है। कंपनी ने कुल मिलाकर 4 करोड़ रुपये से अधिक का लाभ कमाया है। इसका कारण है कि यह कंपनी फारफेच, मोडसेन्स और मशीन-A जैसे अंतरराष्ट्रीय विक्रेताओं की साईट पर लोगों की पसंदीदा बन गई है। मशीन-A के संस्‍थापक स्टेवरोस करेलिस ने कहा कि मेरा मानना है कि आने वाले सालों में यह ब्रांड बेहद लोकप्रिय होने वाला है।

Home / National News / ऑनलाइन बिक रही ‘पेशाब के दाग’ वाली फेमस डिजाइनर जींस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो