शख्स ने गर्लफ्रेंड के पति को लगाया ठिकाने, 'दृश्यम' फिल्म की स्टाइल में रची पूरी साजिश

  • महाराष्ट्र के नागपुर का है ये मामला
  • पुलिस भी मामला जान रह गई हैरान

By: Prakash Chand Joshi

Published: 03 Feb 2020, 03:13 PM IST

नई दिल्ली: आपने फिल्म 'दृश्यम' ( Drishyam ) तो देखी होगी। वहीं फिल्म जिसमें अजय देवगन ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं होता, लेकिन फिल्में देखकर कैसे आरोपी की लाश को ठिकाने लगा देता है। हालांकि, वो फिल्म थी लेकिन एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां इसी फिल्म से प्रेरित होकर आरोपियों ने एक शख्स की लाश को दफना दिया था। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं।

कपिल शर्मा खरीद सकते हैं पूरा गोवा! कुणाल खेमू ने बताया कैसे

दरअसल, मामला महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के नागपुर शहर का है। जहां पिछले साल दिसंबर महीने में एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी गई और फिर उसे दफना दिया गया। वहीं उस शख्स को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अजय देवगन अभिनीत 2015 की फिल्म 'दृश्यम' से प्रेरित होकर आरोपियों ने यहां कापसी इलाके के एक ढाबे के पिछले हिस्से में पंकज दिलीप गिरामकर के शव को उसकी मोटर साइकिल के साथ ही दफना दिया था। गिरामकर हल्दीराम कंपनी में इलेक्ट्रिशियन के पद पर काम करता था। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त नीलेश भारने ने बताया कि इसमें मुख्य आरोपी ढाबे का मालिक अमर सिंह उर्फ लालू जोगेंद्र सिंह है, जिसकी उम्र 24 साल है।

dri1.png

लालू का गिरामकर की पत्नी के साथ कथित तौर पर प्रेम संबंध था। वहीं अपनी पत्नी को ठाकुर से दूर रखने के लिए गिरमाकर पड़ोस के वर्धा जिले में रहने के लिए चला गया था। वहीं 28 दिसंबर को गिरामकर लालू के ढाबे पर गया और उससे कहा कि इस प्रेम संबंध को खत्म करें। इस पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और लालू ने गिरामकर के सिर पर हथौड़े से वार करके उसकी हत्या कर दी। वहीं इसके बाद लालू ने रसोइये और अन्य लोगों की मदद से 10 फुट का गड्ढा खोदा और उसमें शव को उसकी बाइक के साथ दफना दिया था। ये मामला हर किसी को हैरान कर रहा है।

Show More
Prakash Chand Joshi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned