scriptप्यार अंधा होता है! लड़के की इस हरकत के बाद आपको भी हो जाएगा यकीन | man accused of stole his grandfather savings for girlfriend | Patrika News
अजब गजब

प्यार अंधा होता है! लड़के की इस हरकत के बाद आपको भी हो जाएगा यकीन

आज जो वाक्या हम आपको बता रहे हैं, वह न सिर्फ आपको हैरत में डाल देगा बल्कि ये भी साबित कर देगा कि सच में प्यार अंधा ही होता है।

Jun 06, 2018 / 12:53 pm

Priya Singh

omg

प्यार अंधा होता है! लड़के की इस हरकत के बाद आपको भी हो जाएगा यकीन

वॉशिंगटन: कहते हैं प्यार अंधा होता है। प्यार करने वाले बड़ी से बड़ी सीमाएं लांघ जाते हैं। आज जो वाक्या हम आपको बता रहे हैं, वह न सिर्फ आपको हैरत में डाल देगा बल्कि ये भी साबित कर देगा कि सच में प्यार अंधा ही होता है।
प्रेमिका को खूबसूरत बनाने के लिए चोरी की दादा की जमा पूंजी

अमेरिका के वॉशिंगटन में दक्षिण वेल्स के न्यूपोर्ट का है। यहां 34 साल के ल्यूक ने अपनी प्रेमिका को खूबसूरत बनाने और उसकी जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने 92 साल के दादा की सारी पूंजी खर्च कर दी।
दादा ने कोर्ट में दाखिल की थी याचिका

बता दें, पीड़ित दादा क्लिफोर्ड बार्टलेट ने अपने पोते के खिलाफ केस दर्ज करवाते हुए बताया था कि उसके पोते ने अपनी गर्लफ्रैंड की ब्रेस्ट सर्जरी का भुगतान करने के लिए एटीएम कार्ड लिया था। इसके अलावा उसने पैसे चुराए, जिसका इस्तेमाल फ्लाइट, ऑनलाइन शॉपिंग और भवन के निर्माण के लिए भी किया।
एक साल पहले हो गया पीड़ित का देहांत


पीड़ित दादा ने कोर्ट में दी गई याचिका में कहा था कि उसके बैंक खाते से पैसे चोरी कर लिए गए, जिसके बाद से वह बिजली बिल के अलावा कई जरूरी कामों को नहीं कर पा रहा। बता दें, बुजुर्ग का पिछले साल देहांत हो चुका है। उनके वकील एम्मा हैरी की मानें तो अपनी पेंशन व जमापूंजी चोरी हो जाने से बार्टलेट बुरी तरह टूट गए और इसी गम के चलते पिछले वर्ष उनका देहांत हो गया।
पोते ने किया आरोपों से इनकार, बोला- मैंने नहीं चुराए पैसे


क्लिफोर्ड बार्टलेट के बेटे माइकल के मुताबिक, उसने अपने पिता को इससे पहले कभी ऐसे रोते नहीं देखा था। यह मेरे लिए सामान्य नहीं था। कोर्ट ने इस मामले में आरोपियों को दोषी ठहराया है। वहीं, आरोपी पोते ल्यूक ने इन आरोपों से इनकार किया है।

Home / Ajab Gajab / प्यार अंधा होता है! लड़के की इस हरकत के बाद आपको भी हो जाएगा यकीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो